SDM निशा नापित शर्मा के ब्लाइंड मर्डर केस में हुआ बड़ा खुलासा, पति ही निकला हत्यारा
SDM निशा नापित शर्मा के ब्लाइंड मर्डर केस में हुआ बड़ा खुलासा, पति ही निकला हत्यारा
Share:

डिंडौरी: मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिले की शाहपुरा SDM निशा नापित शर्मा के ब्लाइंड मर्डर केस का 24 घंटे के अंदर बड़ा खुलासा हुआ है। डिंडोरी पुलिस ने SDM के पति को क़त्ल के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। बालाघाट रेंज आईजी मुकेश श्रीवास्तव एवं एसपी अखिल पटेल ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि पुलिस ने सिर्फ 24 घंटे के भीतर ही इस मर्डर केस की गुत्थी को सुलझाते हुए मृतका SDM निशा नापित के पति मनीष शर्मा को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस ने बताया, SDM की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उनके पति मनीष शर्मा ने की थी तथा सबूत मिटाने के लिए कपड़ों को वॉशिंग मशीन में धोकर सुखा दिया था। मनीष शर्मा ही अपनी पत्नी को लेकर हॉस्पिटल पहुंचे थे जहां निशा की नाक और मुंह से खून निकल रहा था। मामला हाई प्रोफाइल था। लिहाज़ा पुलिस ने टीम बनाकर कई एंगल से हत्या की तहकीकात आरम्भ की। घर पर तलाशी के चलते पुलिस और FSL टीम को चादर, तकिया और निशा के कपड़े एक वॉशिंग मशीन में मिले।

दूसरी ओर, पुलिस की पूछताछ में आरोपी पति ने बताया था कि तबीयत खराब होने की वजह से SDM निशा को हॉस्पिटल लेकर गए थे तथा उपचार के चलते ही उनकी मौत हो गई थी लेकिन पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर के अनुसार, निशा की मौत लगभग 4 से 5 घंटे पहले ही हो चुकी थी। तत्पश्चात, पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो मनीष ने हत्या करना कबूल लिया। आरोपी पति ने बताया कि उसने तकिए से मुंह और नाक दबाकर अपनी SDM पत्नी निशा नापित की हत्या को अंजाम दिया है। इस के चलते निशा के मुंह और नाक जब खून निकला तो कपड़े, तकिया और चादर लाल हो गए, जिन्हें आरोपी ने वॉशिंग मशीन में डालकर धो दिया।  

एसपी अखिल पटेल ने बताया, दोनों की शादी वर्ष सितंबर 2020 में हुई थी। दोनों शादी डॉट कॉम वेबसाइट के माध्यम से संपर्क में आये थे। तहकीकात में यह जानकारी भी सामने आई है कि निशा ने अपने सर्विस बुक, बीमा, बैंक खाता में मनीष शर्मा का नॉमिनी के रूप में नाम दर्ज नहीं कराया था जिसे लेकर अक्सर दोनों के बीच झगड़ा भी होता था।

अरब सागर में डाकुओं ने किडनैप कर ली थी कई नाव, फ़ौरन पहुंची इंडियन नेवी, 19 पाकिस्तानी नाविकों को बचाया

'नितीश कुमार के जाने से राहत की सांस ले रहे INDIA गुट के नेता..', कांग्रेस का दावा

'कांग्रेस पार्टी में कुछ बहुत ही महान और बुद्धिमान नेता हैं, जो यात्रा कर रहे है', आचार्य प्रमोद कृष्णम का राहुल गांधी पर बड़ा हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -