लूडो खेलने से किया मना, नहीं माना तो घोंप दिया चाकू
लूडो खेलने से किया मना, नहीं माना तो घोंप दिया चाकू
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ पर मामूली बात पर हत्या और जानलेवा हमला करने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। जो ताजा मामला सामने आया है वह टिकरापारा थाना क्षेत्र का है। यहाँ लूडो खेल रहे एक युवक पर चाकू और रात से ताबड़तोड़ हमला किया गया है। जी यहां और गंभीर रूप से घायल युवक को आसपास के लोगों ने मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां युवक का उपचार चल रहा है।

क्या है मामला: यह पूरा मामला टिकरापारा थाना क्षेत्र के संतोषी नगर इलाके का है। यहाँ मोहम्मद शरीफ और शहबाज लूडो खेल रहे थे इसी बीच आरोपी साजन और एक नाबालिग पहुंचा। वहीं उसके बाद दोनों मिलकर लूडो खेलने से मना करने की बात कहते हुए गाली गलौज करने लगे। इसी बात को लेकर उनके बीच विवाद हो गया। उसके बाद आरोपी साजन और अपचारी बालक ने रॉड और चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया और फरार हो गए।

इस मामले की शिकायत पीड़िता के भाई ने थाने में दर्ज कराई है। वहीं दूसरी तरफ इस मामले को लेकर टिकरापारा थाना प्रभारी अमित बेरिया (Tikrapara police station in-charge Amit Beria) ने बताया कि "इस पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया है। इसमें साजन के साथ अपचारी बालक को भी गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के खिलाफ हत्या के प्रयास के तहत मामला दर्ज किया गया है।" खैर यह कोई ऐसा पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे चौकाने वाले मामले सामने आ चुके हैं। 

प्रॉपर्टी हड़पने के लिए 'हिन्दू' बन गई मुस्लिम महिला, मंदिर में शादी भी की, ऐसे खुला राज़'

नशा मुक्ति अभियान के तहत पुलिस ने की कार्रवाई, 5000 लीटर लहान किया नष्ट

वडोदरा में धार्मिक ध्वज लगाने को लेकर दो गुटों में जमकर चले ईंट-पत्थर, 36 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -