फिर हुआ बेख़ौफ़ पत्रकारिता पर हमला
फिर हुआ बेख़ौफ़ पत्रकारिता पर हमला
Share:

त्रिपुरा : तेल चोरी से जुड़े कुछ लोगों ने त्रिपुरा में एक पत्रकार पर जानलेवा हमला बोल दिया. जानकारी के मुताबिक तेल चोरी घोटाले में शामिल कुछ लोगों ने पत्रकार की हत्या का प्लान बनाया था.  जिसके चलते उस पत्रकार पर चाकू से हमला किया गया. अब घटना में घायल हुए  पत्रकार की हालत अस्पताल में स्थिर बनी हुई है.

आपको बता दें कि वारदात धर्मानगर इलाके की बताई है.  सोमवार की रात 30 वर्षीय टीवी पत्रकार सुमन देबनाथ धर्मानगर तेल डिपो किसी ख़बर के मामले में बात करने गए थे. उन्हें एक शख्स ने यहाँ फोन करके बुलाया था. इसके बाद जब वे वहां पहुंचे तो सिमिन और मिहिर देब नाम के दो लोग वह पहले से मौजूद थे जिन्होंने उन पर अचानक  हमला कर दिया.

इस हमले में पत्रकार सुमन बुरी तरह से घायल हो गए. दोनों हमलावरों ने चाकू से उनका गला काटने की कोशिश भी की. इतना ही नहीं दोनों हमलावर सुमन को लहूलुहान हालत में छोड़कर वहां से भाग खड़े हुए. घटना के बाद घायल पत्रकार को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों द्वारा उनकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है. घटना में पुलिस ने इस बारे  में शिकायत दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. 

अज्ञात बदमाशों ने किसान की जान ली

क्राइम ब्रांच के 100 सवाल, दाती महाराज के जवाब...

दुकान में मिली लटकती हुई लाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -