अज्ञात बदमाशों ने किसान की जान ली
अज्ञात बदमाशों ने किसान की जान ली
Share:

बिहार-पूर्णिया के बनमनखी में दो अज्ञात बदमाशों ने एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी।बदमाशों ने वारदात को तब अंजाम दिया जब किसान ओम प्रकाश चौधरी साइकल से अपने खेत कि ओर जा रहा था. बहियार में बाइक पर सवार दो अंजान व्यक्तियों ने उनके सिर में गोली मार कर भाग गए ओम प्रकाश ने घटना स्थल में ही दम तोड दिया.

मोका ए वारदात में पहुंचकर  पुलिस ने मामले को अपने संज्ञान में ले लिया मृतक के चचेरे भाई जय प्रका चौधरी ने अपने बयान में कहा कि हत्या कि वजह जमीन विवाद है. उनके मुताबिक ओमप्रकाश का कुछ लोगों से जमीन को लेकेर पुराना विवाद था. वही जानकारी मिलते ही बनमनखी डीएसपी समेत काफी संख्या में पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच की. इसके पश्चात मृतक को सदर अस्पताल भेजा गया, जहां डाॅक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित  कर दिया गया.

जमीन विवाद को लेकर मर्डर देश में बोहत आम हो गए है. भारत सरकार का तंत्र विफल नजर आ रहा है. दिनो-दिन हत्याओं के ज्यादातर मामले सामने आते है जिनकी फाइले सरकारी कार्यालयों में धूल खा रही है, जिसमें जमीन से सम्बंधित अनगिनत मामले दर्ज है. अगर सरकार जमीनी विवादों को सुलझाने का कोई नया रास्ता नही निकालती हे, तो आने वाले समय में इसका खामियाजा भुगतना पड सकता है.

क्राइम ब्रांच के 100 सवाल, दाती महाराज के जवाब...

वीडियो दाती महाराज ने किया सरेंडर

दुकान में मिली लटकती हुई लाश

बीजापुर जिले में निर्माणाधीन सेप्टिक टैंक गिरने से 4 लोगों की मौत, घायलों को जिलाअस्पताल रेफर किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -