भोजपुरी सिंगर का गला काटा...हालत नाजुक
भोजपुरी सिंगर का गला काटा...हालत नाजुक
Share:

अब आजकल आम नागरिक के साथ साथ खास नागरिक भी सुरक्षित नहीं रहा है जिस प्रकार से पूर्व में हमे बॉलीवुड की व टेलीविजन की हस्तियों के संग में गलत खबरे सुनने को मिल चुकी है अब ठीक उसके बाद एक और भोजपुरी गायिका के साथ एक सिरफिरे व्यक्ति ने प्राणघातक हमले की कोशिश की. जी हाँ सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि भोजपुरी की युवा गायिका सोनी सिन्हा की बीती रात घर के पास किसी सिरफिरे ने गला काटकर जान लेने की कोशिश की.

जिसके  कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गई है. बता दे कि यह पूरा ही घटनाक्रम मंगलवार की रात का है जब इस दौरान भोजपुरी की युवा गायिका सोनी सिन्हा बनारस से रिकॉर्डिंग कर घर लौटी थीं. घर के पास पहले से खड़े सिरफिरे ने उनके ऊपर धारदार हथियार से हमला बोल दिया. पुलिस ने मामले में अपनी और से कार्यवाही शुरू कर दी है.

बता दे कि जब यह घटना हुई उस दौरान घर के सामने सिरफिरे की इस हरकत के बाद वह जब चिल्लाने लगी तो आरोपी फरार हो गया. परिजनों ने उनको गंभीर अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से स्थिति गंभीर होने पर उपचार के लिए चिकित्सकों ने सोनी को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया. बनारस में एक निजी अस्पताल में भर्ती सोनी की स्थिति नाजुक बनी हुई है. खबर के लगते ही उनके चाहने वाले उनके ठीक होने की कामना करने लगे है. पुलिस भी आरोपी को खोज रही है.  

 

नई पीढ़ी स्टारडम के अलावा मुझसे कुछ भी ले सकती है, शाहरुख

कभी दूर-दूर कभी पास-पास, रणबीर-केट में ऐसी क्या है बात...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -