स्टूडेंट की पिटाई और जूते चटवाने का मामला गरमाया, केंद्रीय गृह राज्यहमंत्री रिजीजू ने दिए जांच के आदेश
स्टूडेंट की पिटाई और जूते चटवाने का मामला गरमाया, केंद्रीय गृह राज्यहमंत्री रिजीजू ने दिए जांच के आदेश
Share:

बेंगलुरु : बेंगलुरु में एक छात्र के साथ माकन मालिक द्वारा की गई बेरहमी से मारपीट का मामला गरमा गया. छात्र को ज्यादा पानी बहाने की वजह से पिता गया है. छात्र का आरोप है की माकन मालिक ने उसे जबरदस्ती जूते भी चटवाए. पीड़ित स्टूडेंट हिगीयो ग्यून्टे अरुणाचल प्रदेश का रहने वाला है और बेंगलुरु की क्राइस्ट यूनिवर्सिटी में चौथे सेमेस्टर में पढाई कर रहा है.

हिगीयो बेंगलुरु के हुलीमावू में दो कमरे के घर में रहते हैं. आरोप है कि आरोपी मकान मालिक ने ज्यादा पानी बहाने पर इन्हें बुरी तरह पेट पर मारा, वो जमीन पर गिर गये. जमीन पर गिरने के बाद मकान मालिक ने फिर से हमला किया जिसकी वजह से उसकी जबान कट गई और खून बहने लगा. घटना के दौरान मालिक ने गालियां भी दी और जूते भी चटवाए. घटना के बाद घायल स्टूडेंट को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया. पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. वही इस मामले पर राजनीति भी गरमा गई है.

केंद्रीय गृह राज्यहमंत्री किरेन रिजीजू ने मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए इसे शर्मनाक बताया है. रि‍जीजू ने ट्वीट कर कहा- मेरा ऑफिस मामले की जांच कर रहा है. एक ओर हम विदेशों में भारतीयों की सुरक्षा की बात कर रहे हैं, और दूसरी ओर अपने ही देश में ऐसी घटना दुखी करने वाली है.

बता दे कि यह मामला बीते 6 मार्च का है और एक मामला गुरुवार को दर्ज किया गया. आरोपी मकान मालिक ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. उत्तर पूर्व के छात्रों का इस मामले पर कहना है कि नस्लभेद की वजह से छात्र की पिटाई की गई है. अगर नस्लभेद के मामले में सख्त कानून होता तो आरोपी मकान मालिक को जल्दी जमानत नहीं मिलती.

JNU के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Sunday के दिन एक्स्ट्रा क्लास के बहाने लेडीज टीचर को बुलाया स्कूल, फिर प्रिंसिपल ऑफिस में हुआ ऐसा

बच्चे की रोने की आवाज सुनकर पति उठा तो कमरे में पत्नी इस हालात में मिली पत्नी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -