'अतरंगी रे' की शूटिंग होगी अगले महीने से शुरू, अक्षय-धनुष के साथ नजर आएगी यह अदाकारा
'अतरंगी रे' की शूटिंग होगी अगले महीने से शुरू, अक्षय-धनुष के साथ नजर आएगी यह अदाकारा
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने निर्देशक आनंद एल रॉय निर्देशत फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग अगले महीने से शुरू होने जा रही है| इसके साथ ही  फिल्म अपनी स्टारकास्ट अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान को लेकर पहले ही चर्चा में बनी हुई है। वही तीनों ही पहली बार एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं। वही फिल्म की घोषणा के बाद से ही इसे लेकर कई तरह की अटकलें लगने शुरू हो गई है जिनपर आनंद ने खुलकर बात की है। आनंद एल रॉय ने कहा, 'फिल्म के शीर्षक का मतलब है 'अजीब अजीब'। मुझे इस तरह की स्टारकॉस्ट की जरूरत थी जो सवाल खड़े कर सके। वही मेरे सभी किरदार अजीब हैं और यह उनका भावुक सफर होगा।' 

इसके अलावा इस फिल्म में अक्षय, सारा और धनुष को कास्ट किए जाने के बारे में आनंद ने कहा कि वह कास्टिंग को ऐसे काम के तौर पर नहीं देखते हैं जो काफी पेचीदा हो। वह ऐसे भागीदारों को खोजते हैं जो सफर में उनकी ही तरह उत्साहित रहें। वह अपने आपको खुशकिस्मत मानते हैं कि उन्हें इन तीनों कलाकारों का साथ मिला है । वही घोषणा के समय से ही अक्षय के किरदार को लेकर भी संशय चल रहा था कि फिल्म में उनका सिर्फ कैमियो होगा। इसपर आनंद ने कहा कि यह कैमियो नहीं होगा। फिल्म में उनका काफी अहम किरदार है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की धनुष और सारा इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू कर सकते हैं। यह शूटिंग बिहार और मदुरई में संपन्न होगी। वहीं अक्षय कुमार मध्य अप्रैल के बाद इस फिल्म का हिस्सा बनेंगे। फिल्म की शूटिंग कुल 80-90 दिनों तक चलेगी जो जुलाई तक खत्म हो जाएगी। ऐसा बताया जा रहा है कि अक्षय पहले ही बता चुके हैं कि उन्होंने फिल्म के लिए दस मिनट में ही हां कह दिया था। वही यह काफी रोचक किरदार है। ऐसे किरदार को वह किसी भी तरह अपने हाथों से नहीं जाने देना चाहते थे। इस रोल को वह पूरी जिंदगी याद रखूंगा। 'अतरंगी रे' अगले साल वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हो सकती है।

इस निर्देशक को है शाहरुख़ खान की हाँ का इंतज़ार, पसंदीदा कहानी के अटकने का यह है कारण

'माई नेम इज खान' के 10 साल हुए पुरे, काजोल ने की ताज़ा यादें

अंगद बेदी अस्पताल में हुए एडमिट, ये वीडियो शेयर कर पत्नी नेहा का उड़ाया मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -