अंगद बेदी अस्पताल में हुए एडमिट, ये वीडियो शेयर कर पत्नी नेहा का उड़ाया मजाक
अंगद बेदी अस्पताल में हुए एडमिट, ये वीडियो शेयर कर पत्नी नेहा का उड़ाया मजाक
Share:

टाइगर जिंदा है, सूरमा और द जोया फैक्टर जैसी फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुके अभिनेता अंगद बेदी एक फिल्म की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. अंगद बालाजी बैनर की फिल्म 'मुम्भाई' की शूटिंग कर रहे थे. शूटिंग साउथ बॉम्बे में चल रही थी और एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान उनका दायां घुटना चोटिल हो गया था. इस बात को करीब एक महीना हो चुका है और अब अंगद अपने पैर की सर्जरी करा रहे हैं.

अंगद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया हुआ है जिसमें वह सर्जरी के लिए जाते नजर आ रहे हैं.  नेहा धूपिया उनके साथ हैं और ये वीडियो नेहा ने ही बनाया है. नेहा वीडियो में अंगद से ये भी पूछती दिखाई दे रही हैं कि वह सर्जरी के बाद खाने में क्या खाएंगे? वह कहती हैं, "ये सबसे लंबा समय होगा जब तुम बिना खाने के रहोगे." इस पर अंगद कहते हैं कि मैंने 8 घंटे से कुछ नहीं खाया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

वेलेंटाइन डे से पहले इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अंगद ने कैप्शन में लिखा, "ये मैं हूं. घुटने की सर्जरी के लिए जाने से ठीक पहले. मुझे लगता है कि बहुत बातें करना मेरे खून में है. इसे मेरी पत्नी ने रिकॉर्ड किया है." अंगद ने इसके बाद लिखा- ये जान लेना जरूरी है कि उसे कोई अंदाजा नहीं है कि किस घुटने की सर्जरी होने वाली है. लेकिन फिर भी मैं उसे बहुत प्यार करता हूं. अंगद ने आगे लिखा, "जुड़े रहिए. और वीडियो पोस्ट करता रहूंगा अगर दर्द से मर नहीं गया तो." जानकारी के लिए बता दें कि अंगद बेदी और नेहा धूपिया की लव मैरिज हुई थी. दोनों ने सीक्रेट वेडिंग की थी जिसमें उनके कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त शरीक हुए थे. मीडिया को दोनों की शादी की खबर खुद नेहा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी थी.

Malang Box Office : मलंग का पहले हफ्ते का प्रदर्शन रहा औसत, यह रहा कलेक्शन

फिल्म दंगल से लेकर लाल सिंह चड्ढा तक आमिर खान के यादगार किरदारों को इस प्रसिद्ध कार्टूनिस्ट ने कैलेंडर में किया कैद

तापसी की थप्पड़ पर अनुभव सिन्हा ने कहा- ये हर घर की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -