ATM काटकर 31.37 लाख ले उड़े चोर
ATM काटकर 31.37 लाख ले उड़े चोर
Share:

धनबाद: एटीएम में तोड़फोड़ किए जाने और एटीएम मशीन पूरी की पूरी निकालकर अपने साथ ले जाए जाने के किस्से तो आपने सुने ही होंगे लेकिन क्या एटीएम मशीन से रूपए निकालकर अपने साथ ले जाने का वाकया आपने सुना है। जी नहीं लेकिन यह घटनाक्रम हुआ है। गोविंदपुर से केवल 1 किलोमीटर दूर जीटी रोड़ के किनारे के अमरपुर स्थित बैंक आॅफ इंडिया के एक एटीएम को चारों ने अपना निशाना बनाया।

इस दौरान आरोपी गैस कटर से एटीएम काटकर रूपए अपने साथ ले उड़े। इस दौरान चोर अपने साथ करीब 31 लाख 37 हजार 700 रूपए ले गए। मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी है वहीं एटीएम के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। 

मिली जानकारी के अनुसार एटीएम मशीन में कोई भी सुरक्षा जवान तैनात नहीं था जिसके चलते चोरी का पता रात्रि में नहीं चला सुबह जब मकान मालिक ने एटीएम की ओर नज़र दौड़ाई तो उन्हें चोरी का अंदाज़ा हुआ। इसके बाद उन्होंने एफएसएससी कंपनी के अधिकारियों को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी और कंपनी के अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंचे। 

इस दौरान यह बात सामने आई कि एटीएम में चोरी के दौरान करीब 31 लाख 37 हजार 700 रूपए शेष थे। एटीएम का दायित्व एफएसएस कंपनी को सौंपा गया। तो दूसरी ओर बैंक आॅफ इंडिया मनइटांड शाखा द्वारा एटीएम मशीन में रूपए डाले जाते हैं। मामले में अब जांच की जा रही है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -