‘अगले जन्म मोहे ओरी ही कीजो…’, अश्नीर ग्रोवर ने शेयर किया मजेदार पोस्ट
‘अगले जन्म मोहे ओरी ही कीजो…’, अश्नीर ग्रोवर ने शेयर किया मजेदार पोस्ट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा जान्हवी कपूर से लेकर ईशा अंबानी के साथ दिखाई देने वाले ओरी (Orry) इन दिनों काफी ख़बरों में हैं। जान्हवी कपूर, सारा अली खान, सुहाना खान हो या निसा देवगन, ओरी हर किसी के साथ पार्टी करते दिखाई देते हैं। ओरी का पूरा नाम ओरहान अवात्रामणि है। वैसे तो ओरी फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखते, मगर वह बॉलीवुड की हर पार्टी में दिखाई देते हैं। पैपराजी भी उन्हें सेलेब्स की तरह ट्रीट करते हैं। वही इन दिनों ओरी को लेकर हर तरफ सवाल उठ रहे हैं कि आखिर वह काम क्या करते हैं? इसी बीच करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ के 8वें सीजन का तीसरा एपिसोड आ गया है। इसमें सारा अली खान और अनन्या पांडे गेस्ट बनकर पहुंचे थे। 

करण ने दोनों से सवाल किया कि ओरी का प्रोफेशन क्या है? मगर दोनों इसपर अजीबो गरीब जवाब देती नजर आई। करण ने भी उनसे कहा कि वह जो जानना चाह रहे हैं दोनों अभिनेत्रियों वो जवाब ही नहीं दे रही हैं। इसका वीडियो X (पूर्व ट्विटर) पर वायरल हो रहा है। अश्नीर ग्रोवर ने भी इसपर चुटकी ली है। उन्होंने एक पोस्ट को साझा करते हुए लिखा, “लोग भगवान से कह रहे होंगे, अगले जन्म मोहे ओरी ही कीजो।” दरअसल उन्होंने इश नाम के एक शख्स का पोस्ट साझा किया है। जिसमें करण के शो के वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा था, “करण सही सवाल कर रहे हैं, ये ओरी है कौन भाई मगर सारा और अनन्या कह क्या रही हैं भाई? जिस तरह ये दोनों छिपा रही हैं इससे पता लगता है कि वो ड्रग सप्लायर या कुछ और है।” 

वही करण ने जब ओरी के काम के बारे में पूछा तो सारा और अनन्या ने जवाब दिए उसने सबके दिमाग को हिला कर रख दिया है। सारा ने कहा कि कोई नहीं जानता ओरी कौन है? अनन्या ने कहा कि किसी को नहीं पता था। उन्हें ओरी के बारे में बताया गया है कि ओरी वो है जिसे लोग प्यार करते हैं। वह सही से जवाब नहीं दे पाईं तथा उन्होंने कहा कि उनसे ओरी के बारे में ये ही बोलने को कहा गया है। करण उनकी बात सुनकर हंसने लगे तथा उन्होंने पूछा कि लेकिन ये कोई पेशा नहीं हुआ। तत्पश्चात, सारा ने कहा कि उन्हें लगता है ओरी एक मजाकिया व्यक्ति हैं तथा इसपर अनन्या ने हामी भरी। अनन्या ने कहा कि वह कैप्शन काफी अच्छे देते हैं तथा वह भी उन्हीं से कैप्शन मांगती हैं। वह अच्छे कपड़े पहनते हैं। करण ने फिर हंसते हुए उनसे कहा कि लेकिन वह करता क्या है? आखिरकार अनन्या को बोलना पड़ा कि वह भी नहीं जानतीं कि ओरी करते क्या है। वह अपने ऊपर ही काम करते हैं और सारा ने भी कहा कि वह खुद पर काम करते है।

पति राघव चड्ढा के जन्मदिन पर परिणीति चोपड़ा ने शेयर की अनसीन रोमांटिक तस्वीरें, फैंस लूटा रहे प्यार

सलमान खान के गाने पर डांस करती नजर आई ऐश्वर्या राय! इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

जावेद अख्तर ने बांधे सलमान खान की तारीफों के पुल, बोले- 'सुपरस्टार होने के बावजूद...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -