भूषण कुमार को मिले इस स्टार की फिल्म के म्यूजिक राइट्स
भूषण कुमार को मिले इस स्टार की फिल्म के म्यूजिक राइट्स
Share:

साउथ एक्टर विजय थलपति की आगामी फिल्म 'वरिसु' इन दिनों चर्चाओं का विषय बने हुए है। इस फैमिली एंटरटेनर मूवी  में अभिनेता विजय के साथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में दिखई देने वाली है। इस मूवी को एस थमन द्वारा संगीत दिया गया है, अब जानकारी सामने आने लगी है कि टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने थलपति विजय की इस आगामी मूवी 'वरिसु' के संगीत अधिकार प्राप्त किए। 

पहली बार किसी मूवी के लिए दो से ज्यादा संस्थान आए साथ: बता दें कि  एशिया के प्रीमियर म्यूजिक लेबल और फिल्म स्टूडियो, टी-सीरीज और दक्षिण इंडिया का प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस, दिल राजू और शिरीष की अध्यक्षता में थलपति विजय की वरिसु का म्यूजिक प्रजेंट करने के लिए एक साथ आ चुके है। यह पहली बार होगा जब दो या उससे अधिक संस्थान किसी फिल्म के म्यूजिक के लिए साथ आ रहे हैं।'

पोंगल के मौके पर रिलीज होगी फिल्म: खबरों का कहना है कि 'वरिसु' की तो यह वर्ष 2023 में पोंगल के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। इसके म्यूजिक राइट्स के अधिग्रहण के बारे में बात करते हुए टी-सीरीज के प्रबंध निदेशक और अध्यक्ष, भूषण कुमार बोलते है कि 'दिल राजू के साथ काम करना एक अच्छा अनुभव रहा, उम्मीद करता हूं कि यह म्यूजिकल चार्ट एक मैजिक क्रिएट करने वाली है।

ठुमकेश्वरी गाने में श्रद्धा ने मारी एंट्री, फैंस ने लगाया नई फिल्म का अनुमान

'बिना शादी के बच्चे पैदा करो नव्या..'.नातिन को जाया ने दिया ज्ञान

इस दिन अपने बच्चे को जन्म देंगी आलिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -