शास्त्री ने भारत के खिलाफ दोहरा शतक जड़ने के लिए रूट को दी बधाई
शास्त्री ने भारत के खिलाफ दोहरा शतक जड़ने के लिए रूट को दी बधाई
Share:

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। इंग्लैंड की टीम शानदार बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 578 रन बनाए हैं। भारत की टीम तीसरे दिन के टी ब्रेक तक महज 150 रनों पर अपने चार बल्लेबाजों के विकेट गंवा चुकी है। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टेस्ट के दूसरे दिन अपने करियर का 5वां दोहरा शतक लगाया। 100वें टेस्ट मैच में डबल सेंचुरी लगाने वाले जो रूट विश्व के पहले बल्लेबाज बने। इस बीच, तीसरे दिन के खेल की शुरुआत से पहले टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने रूट को उनकी इस खास उपलब्धि के लिए बधाई दी। 

बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें रवि शास्त्री जो रूट को उनकी शानदार पारी के लिए बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो प्रैक्टिस सेशन के समय का है। भारतीय टीम के कोच ने रूट से हाथ मिलाया और उनकी पारी की तारीफ करते हुए दिखाई दिए।  जो रूट ने पहली इनिंग में 218 रनों की पारी खेली और वह शाहबाज नदीम की गेंद पर आउट हुए। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी रूट को ड्रेसिंग रूम की तरफ जाते समय उनकी पारी के लिए शाबाशी दी थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। 

पहली पारी में टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही और जोफ्रा आर्चर ने रोहित शर्मा को महज 6 रनों के स्कोर पर चलता किया। इसके बाद, शुभमन गिल (29) भी अपनी अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में तब्दील करने में नाकाम रहे। ब्रेक के बाद वापसी करने वाले कप्तान विराट कोहली (11) भी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। डॉम बेस ने पहले कोहली और फिर उपकप्तान अजिंक्य रहाणे (1) को दो ओवर के अंदर ही पवेलियन की राह दिखाई। 

अफ्रीकी संघ के कार्यकारी नेता Faki को फिर से एक और कार्यकाल के लिए चुना गया

भारत ने अफगानिस्तान को भेजी कोरोना वैक्सीन

ब्राज़ील में कोरोना ने ली कुल 50,630 लोगों की जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -