हम लिवरपूल को हराने के लिए और मेहनत करनी होगी: गार्डियोला
हम लिवरपूल को हराने के लिए और मेहनत करनी होगी: गार्डियोला
Share:

लिवरपूल और मैनचेस्टर सिटी प्रीमियर लीग में 2020-21 सीज़न में आज बाद में संघर्ष करने के लिए तैयार हैं। मैनचेस्टर सिटी के कोच पेप गार्डियोला ने कहा है कि वह लिवरपूल से डरते नहीं हैं, लेकिन उन्हें उम्मीद है कि टीम आगामी आगामी मैच में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगी।

एक वेबसाइट ने गार्डियोला के हवाले से कहा, "मैं डरा हुआ नहीं हूं, मैं परवाह नहीं कर सकता कि विरोधी चिंतित हैं या नहीं। मुझे पूरा यकीन है कि वे इसलिए नहीं हैं क्योंकि हर प्रबंधक और दूसरी टीम के खिलाफ खेलने वाली टीम हमेशा मानते है ' उन्हें हरा सकते हैं।" उन्होंने आगे कहा- "मैं अपने खेल को बेहतर बनाने, सुधारने और सुधारने के लिए, और अपने परिणामों को बनाए रखने के लिए निश्चित रूप से चिंतित हूं। यदि हम एक खराब खेल बनाते हैं और विरोधी बेहतर है तो हम उन्हें बधाई देने जा रहे हैं।" गार्डियोला ने आगे कहा- "हमें उन्हें हराने के लिए एक अच्छा खेल करना है, न कि इसलिए कि हमने नौ गेम जीते हैं। वे चैंपियन हैं, सबसे अच्छा संस्करण है, सबसे अच्छी आक्रामकता है, जीतने की सबसे अच्छी इच्छा, लिवरपूल होगी।"

वर्तमान में मैनचेस्टर सिटी की प्रीमियर लीग 2020-21 स्टैंडिंग में लिवरपूल पर सात अंकों की बढ़त है। मैनचेस्टर के तीस वर्तमान में टेबल-टॉपर हैं, जबकि लिवरपूल चौथे स्थान पर तैनात है।

अफ्रीकी संघ के कार्यकारी नेता Faki को फिर से एक और कार्यकाल के लिए चुना गया

भारत ने अफगानिस्तान को भेजी कोरोना वैक्सीन

ब्राज़ील में कोरोना ने ली कुल 50,630 लोगों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -