वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज एज्रा मोसेले का निधन
वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज एज्रा मोसेले का निधन
Share:

वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज एज्रा मोसेले का 63 में उनके पैतृक बारबाडो में निधन हो गया। क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने रविवार को वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज के निधन पर शोक जताया। एक आधिकारिक विज्ञप्ति में, सीडब्ल्यूआई के क्रिकेट निदेशक जिमी एडम्स ने कहा, "इससे पहले आज एज्रा मोसेले के निधन के बारे में सुनकर यह एक झटके के रूप में आया है, जिसमें बारबाडोस से दुखद खबर आ रही है। पूरा सीडब्ल्यूआई परिवार बेहद दुखी है। एज्रा ' 80 के दशक के माध्यम से और 90 के दशक के शुरू में हमारे क्षेत्र के प्रमुख तेज गेंदबाजों में से एक था जब वह कैरेबियन, इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका में पेशेवर खेलने के बाद वेस्टइंडीज के लिए खेलने के लिए चला गया।

उन्होंने आगे कहा, "अपने खेल के दिनों के बाद एज्रा ने बारबाडोस में जूनियर स्तर पर कोचिंग करके और हमारी अंतरराष्ट्रीय महिला टीम के साथ पदों पर आगे बढ़कर इस क्षेत्र में क्रिकेट की सेवा जारी रखी। CWI की ओर से मैं उनके परिवार के प्रति अपनी हादक संवेदना व्यक्त करना चाहता हूं और उन्हें यह बताना चाहता हूं कि वे इस समय हमारे विचारों और प्रार्थनाओं में हैं"

कुल मिलाकर, मोसले ने 76 मैच खेले और प्रति विकेट 23.31 की औसत से 279 विकेट लिए। उन्होंने 79 लिस्ट ए मैचों में 102 विकेट भी लिए। तेज गेंदबाज मोस्ले ने 1990 में इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैच खेले और 1990 और 1991 के बीच नौ वनडे भी खेले। उनका इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में ग्लैमरगन और पूर्वी प्रांत और उत्तरी ट्रांसवाल के लिए दक्षिण अफ्रीका में एक शानदार पेशेवर करियर था।

भारतीय टेनिस लीजेंड अख्तर अली का निधन

एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने किया अमिताभ बच्चन पर कटाक्ष, जानिए क्या है वजह?

भारतीय महिला टीम फॉरवर्ड शर्मिला ने खेल में मिले अवसरों को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -