'कोहली की कप्तानी में डरकर खेलती है टीम इंडिया...' ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज के बयान से हड़कंप
'कोहली की कप्तानी में डरकर खेलती है टीम इंडिया...' ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज के बयान से हड़कंप
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भले ही ICC का बड़ा खिताब नहीं जीता है, मगर टीम इंडिया को अपनी कप्तानी से ऊंचाइयों पर पहुंचाया है. हालंकि बहुत से क्रिकेट दिग्गज कोहली की आक्रामक कप्तानी के खिलाफ हैं, जबकि कुछ खिलाड़ी इसी रुप को विराट कोहली की ताकत मानते हैं. अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज़ ब्रेट ली के भाई शेन ली ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है. शेन ली कहना है कि उन्हें लगता है कि कोहली के नेतृत्व में टीम के खिलाड़ी डरकर खेलते हैं.

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के बाद विराट कोहली अपने बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश लौट आए थे, जिसके बाद टीम इंडिया की बागडौर अजिंक्य रहाणे ने संभाली थी. रहाणे के नेतृत्व में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराकर इतिहास रच दिया था. दूसरे टेस्ट को टीम इंडिया ने जीता था जबकि तीसरे टेस्ट मुकाबले को ड्रॉ किया था, ब्रिसबेन टेस्ट को अपने नाम किया था.

पूर्व क्रिकेटर शेन ली ने एक आफ्टरनून पोडकास्ट में कहा कि विराट कोहली वर्ल्ड के बेस्ट बैट्समैन हैं, मगर उन्हें लगता है कि टीम के खिलाड़ी कोहली से डरते हैं कि किसी तरह की कोई लाइन क्रॉस ना हो जाए. शेन ने कहा कि प्लेयर्स को मैदान पर पूरी तरह से फिट होना चाहिए, मगर टीम के खिलाड़ी ग्राउंड पर डरे हुए लगते हैं. जबकि रहाणे की कप्तानी में टीम इंडिया के खिलाड़ी बेहद शांत और रिलेक्स थे.

बजट अपडेट: वित्त मंत्री ने शहरी क्षेत्रों में सार्वजनिक परिवहन के लिए 18K करोड़ रुपये की योजना का किया एलान

ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद नटराजन ने मुंडवाया अपना सिर

पीएम मोदी की बातें टीम को और मजबूत करेंगी: रवि शास्त्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -