ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद नटराजन ने मुंडवाया अपना सिर
ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद नटराजन ने मुंडवाया अपना सिर
Share:

नई दिल्ली: भारत के तेज गेंदबाज टी नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने शानदार प्रदर्शन से प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। इससे पहले, भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने 2011 में विश्व कप जीत के लिए टीम का मार्गदर्शन करने के बाद अपना सिर मुंडवा लिया था। अब, नटराजन ने अपना सिर मुंडवाया और अपने हाथों से मुड़े हुए मंदिर के सामने खुद की एक तस्वीर साझा की।

ट्विटर पर लेते हुए नटराजन ने लिखा: "धन्य महसूस।" उन्हें ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला के लिए एक नेट गेंदबाज के रूप में चुना गया था, लेकिन पेसर ने खेल के तीनों प्रारूपों में देश का प्रतिनिधित्व किया। गाबा में अपने डेब्यू टेस्ट में, उन्होंने तीन विकेट लिए।

इस महीने की शुरुआत में, भारत ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज़ 2-1 से जीती थी। 32 वर्षों में पहली बार, गाबा, ब्रिस्बेन में ऑस्ट्रेलिया को हराया गया था। भारतीय क्रिकेट टीम की टीम ने 19 जनवरी को गाबा में ऑस्ट्रेलिया को हराकर पूरे देश को गौरवान्वित किया। इससे पहले, इस ऐतिहासिक जीत के बाद, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीत के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की प्रशंसा करते हुए कहा कि टीम की मेहनत और टीम वर्क प्रेरक थे। 'मन की बात' के दौरान, पीएम ने कहा, "इस महीने, हमें क्रिकेट पिच से अच्छी खबर मिली। शुरुआती हिचकी के बाद, भारतीय टीम ने शानदार वापसी की और ऑस्ट्रेलिया में श्रृंखला जीती। हमारी टीम की कड़ी मेहनत और टीम वर्क प्रेरणादायक था।"

पीएम मोदी की बातें टीम को और मजबूत करेंगी: रवि शास्त्री

मन की बात में प्रधानमंत्री मोदी ने ऑस्ट्रेलिया पर भारत की ऐतिहासिक जीत को लेकर कही ये बात

एटलेटिको मैड्रिड के मिडफील्डर यानिक और मारियो को हुआ कोरोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -