'योगी आदित्यनाथ बहादुर और ईमानदार हैं..', यूपी सीएम की तारीफ क्यों कर रहा बाहुबली अतीक ?
'योगी आदित्यनाथ बहादुर और ईमानदार हैं..', यूपी सीएम की तारीफ क्यों कर रहा बाहुबली अतीक ?
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के साबरमती जेल में सजा काट रहे बाहुबली अतीक अहमद की गुरुवार (20 अक्टूबर) लखनऊ कोर्ट में पेशी हुई। भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पूर्व सांसद अतीक अहमद ने चिल्लाते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा की। उसने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ बहादुर और ईमानदार हैं। अतीक अहमद द्वारा की गई इस तारीफ के कई मायने निकाले जा रहे हैं। 

दरअसल, गुरुवार को बाहुबली नेता अतीक अहमद को बसपा MLA राजू पाल हत्या मामले में पेश किया गया था। सर्वोच्च न्यायालय के आदेश पर अतीक अहमद पर आरोप तय किए जाएंगे। अदालत में पेशी के लिए ही अतीक अहमद को बीती रात ही साबरमती जेल से लखनऊ जेल में स्थानांतरित किया गया था। भारी सुरक्षा बल के बीच अतीक अहमद को अदालत में पेश किया गया था। 2017 में जैसे ही योगी आदित्यनाथ, सीएम की कुर्सी पर बैठे, वैसे ही अतीक अहमद के बुरे दिन शुरू हो गए। एक के बाद एक ताबड़तोड़ केस दर्ज होने लगे और संपत्तियां जब्त की जाने लगी। अतीक अहमद और उसके गुर्गों की अब तक 986 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति कुर्क की जा चुकी है। अतीक अहमद के खिलाफ 98 आपराधिक केस दर्ज हैं।

बता दें कि, बाहुबली अतीक अहमद इन दिनों गुजरात के अहमदाबाद की साबरमती जेल में कैद है, मगर उसके खिलाफ योगी सरकार का एक्शन जारी है। हर सप्ताह अतीक अहमद की करोड़ों रुपये की संपत्ति जब्त की जा रही है। जानकारों के अनुसार, अतीक अहमद को जो थोड़ा-बहुत साम्राज्य बचा है, उसे बचाने के लिए वह सीएम योगी की प्रशंसा कर रहा है।

'श्रीकृष्ण ने सिखाया जिहाद..', बयान से कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ीं, अब पत्रकारों पर भड़के पाटिल

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव हारने के बाद भी शशि थरूर पर क्यों भड़के मधुसुधन मिस्त्री?

'उद्धव को हराने के लिए शरद पवार ने की गुगली', सामने आया अठावले का बड़ा बयान

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -