पूर्व सांसद अतीक ने की अधिकारियों से हुज्जत
पूर्व सांसद अतीक ने की अधिकारियों से हुज्जत
Share:

इलाहाबाद : पूर्व सांसाद अतीक अहमद और उनके कुछ साथियों द्वारा विश्वविद्यालयीन अधिकारियों के साथ हुज्जत तथा मारपीट करने का मामला सामने आया है। बताया गया है कि अतीक अपने कुछ साथियों के साथ पहले तो नैनी के सैम हिग्गिनबाॅटम इंस्टीट्यूट आॅफ एग्रीकलच्र टेक्नोलाॅजी एंड साइसंेस स्थित वाइस चासंलर के आॅफिस में घुसे और फिर वहां अधिकारियों के साथ न केवल मारपीट की वहीं गाली गलौच भी करते हुये एक सहायक प्रोफेसर का टैबलेट छीनकर पटक कर चकानाचुर कर दिया।

फिलहाल पुलिस ने 60 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इधर सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने घटना को निंदनीय बताते हुये कहा है कि यदि किसी की गलती है तो कार्रवाई जरूर की जायेगी। संस्था के पीआरओ रमाकांत दुबे के अनुसार अतीक अपने अपने साठ साथियों के साथ वाहनों में आये थे और इन सभी के पास हथियार भी थे।

बताया गया है कि इन लोगों ने सीधे वाइस चांसलर के आॅफिस में घुसकर वहां मौजूद अधिकारियों के साथ हुज्जत करना शुरू कर दी वहीं मारपीट करते हुये निदेशक आॅफिस को खुलवाया। जानकारी मिली है कि एकाध अधिकारी कर्मचारी के साथ मारपीट करने के बाद अतीक तो अलग आकर बैठ गये लेकिन उनके साथी मारपीट करने से रूके नहीं।

ज़मीनी विवाद के चलते महिला की बुरी तरह पिटाई, महिला सरपंच पर मारपीट का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -