रिलीज हुआ ‘रामयुग’ का फर्स्ट लुक, अमिताभ बच्चन की आवाज में होगी हनुमान चालीसा

कोरोना महामारी की दूसरी लहर के कारण इस समय जबसे सिनेमाघरों को बंद किया गया है, तब से ओटीटी की चांदी हो गई है। ऐसे में कई नए प्रकार के शो ओटीटी पर चलाए जा रहे हैं। जहां ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर अपने ऑडियंस के लिए एक नई सौगात लेकर आया है। जी हां, हाल ही में एमएक्स प्लेयर ने अपनी नई आध्यात्मिक सीरीज रामयुग की घोषणा की है। इस शो के फर्स्टलुक में अमिताभ बच्चन की आवाज में हनुमान चालीसा को उपयोग किया गया है। सीरीज का डायरेक्शन कुणाल कोहली कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kunalkohli (@kunalkohli)

कुणाल कोहली ने फर्स्टलुक इंस्टाग्राम पर साझा कर दिया है। जहां इस हनुमान चालीसा में लोकप्रिय तबला वादक उस्ताद जाकिर हुसैन तथा राहुल शर्मा को फीचर किया गया है। बता दें, कुणाल कोहली ने इस मूवी की घोषणा 2018 में की थी। किन्तु अब ये फिल्म एक वेब सीरीज के रूप में एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हो रही है। इस सीरीज में राम और सीता के रूप में में नए चेहरे देखने को मिलेंगे। इस सीरीज का लेखन कमलेश पांडे ने किया है। जबकि संगीत साजिद-वाजिद का है।

वही 2018 में इस सीरीज का फर्स्टलुक रिलीज किया था। जिसे साझा करते हुए उन्होंने लिखा था कि "रामयुग मेरी आगामी फिल्म है, आपके प्यार, आशीर्वाद और समर्थन की आवश्यकता है। कुणाल कोहली ने उस वक्त फिल्म का ऐलान करते हुए बताया था कि साहित्यकार नरेंद्र कोहली को बतौर कंसल्टेंट इस प्रोजेक्ट से जोड़ा है तथा ये मूवी शीघ्र ही रिलीज होगी।

करीना कपूर ने शेयर की स्विमिंग पूल के पास आराम फरमाते सैफ अली खान की तस्वीर

अपनी बेटियों के करियर को बनाने के लिए पति से अलग हो गई थी बबिता

सर्जरी के बाद ऐसी बिगड़ी इन अभिनेत्रियों की शक्ल की इंडस्ट्री से होना पड़ा बेदखल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -