शशि थरूर पर अठावले ने शायराना अंदाज में बोला हमला, कहा- 'जिनकी इंग्लिश हमने देखी उनका नाम है...'
शशि थरूर पर अठावले ने शायराना अंदाज में बोला हमला, कहा- 'जिनकी इंग्लिश हमने देखी उनका नाम है...'
Share:

मुंबई: RPI के अध्यक्ष केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री कांग्रेस सांसद शशि थरूर के मध्य इंग्लिश के एक शब्द को लेकर ट्विटर पर आरम्भ हुई जंग तेज होती जा रही है. जारी ट्विटर वॉर के बीच शशि थरूर के साथ रामदास अठावले शुक्रवार को नागपुर पहुंचे. नागपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ने अब शशि थरूर पर शायराना अंदाज में निशाना साधा है.

शशि थरूर पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने शायराना अंदाज में हमला बोलते हुए बोलै है, 'जिनकी अंग्रेजी हमने देखी उनका नाम है शशि, उनका बयान देखकर मुझे आती है हंसी.' गौरतलब है कि रामदास अठावले तथा शशि थरूर के बीच ट्विटर वॉर का आरम्भ थरूर के एक ट्वीट से हुआ था. शशि थरूर ने बजट पर वार्ता के वक़्त की एक फोटो ट्वीट की थी.

वही शशि थरूर ने बजट पर वार्ता के वक़्त की एक फोटो की थी, जिसमें रामदास अठावले भी दिखाई दे रहे थे. रामदास अठावले ने इस ट्वीट को लेकर शशि थरूर पर पलटवार किया था. रामदास अठावले ने शशि थरूर के ट्वीट में बजट की गलत स्पेलिंग की तरफ ध्यान आकृष्ट कराया था. सिर्फ यहीं से दोनों नेताओं के मध्य ट्विटर वॉर का आरम्भ हुआ था. अठावले को ट्विटर वॉर पर शशि थरूर ने भी पलटवार किया तथा बात बढ़ती चली गई. शशि थरूर ने अठावले के हमले पर पलटवार करते हुए इसे JNU से जोड़ दिया. जो फोटो ट्वीट की थी उसमें वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण स्पीच देती दिखाई दे रही थीं. उस तस्वीर के फ्रेम में रामदास अठावले भी दिखाई दे रहे थे.

'लोकतंत्र के लिए गैस चैम्बर बना बंगाल, खतरे में हिन्दू..', सुवेंदु अधिकारी का दावा

शशि थरूर को केंद्रीय मंत्री अठावले ने सिखाई इंग्लिश, बताया क्या होती है Budget की स्पेलिंग

बंगाल हिंसा के 5 मामलों में ममता के चुनावी एजेंट पर FIR, हत्या और बलात्कार की कोशिश तक के आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -