तमिल फिल्म निर्देशक राजामोहन ने अथर्व को लेकर कही ये बात
तमिल फिल्म निर्देशक राजामोहन ने अथर्व को लेकर कही ये बात
Share:

एड्रेस के हाल ही में जारी किए गए टीज़र ने कई लोगों की उत्सुकता बढ़ा दी है। फिल्म वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है, जहां हमारे देश के कुछ गांवों में विभाजन के कारण कोई 'पता' नहीं रह गया है! “1956 में, जब केरल राज्य का गठन हुआ, तो कई गाँव अधर में रह गए - वे न तो केरल का हिस्सा थे और न ही तमिलनाडु का। इसी तरह, मैंने 2016 में एक लेख पढ़ा, जिसमें भारत-बांग्लादेश विभाजन के दौरान छूटे एक गाँव के बारे में बताया गया था, और कैसे कुछ परिवार जो अभी भी गाँव में रह रहे हैं, उनकी कोई पहचान नहीं है और उनमें से किसी एक से संबंधित होने की भावना नहीं है। इन घटनाओं ने मुझ पर गहरा प्रभाव डाला और मैंने एक ऐसे गाँव की कहानी सुनाने का फैसला किया जिसका कोई पता नहीं है।

उनका कहना है कि फिल्म चरित्र-चालित होगी, और इसमें अथर्व, एस्साकी भरत (गोली सोडा 2 की प्रसिद्धि), पूजा झावेरी, थम्बी रमैया और नवोदित दीया महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। राजामोहन कहते हैं- “फिल्म में उन्होंने एक क्रांतिकारी युवा काली की भूमिका निभाई है, जो अपने गांव के लिए लड़ता है। उनके पिता, मुरली, पुरात्ची नायक के रूप में जाने जाते थे, और अगर मुझे किसी और को शीर्षक देना है, तो मैं इसे अथर्व को दे दूंगा। ”

अभिनेता के संबोधन का हिस्सा बनने के बारे में बात करते हुए, वे कहते हैं, “मैं मुरली सर को पहले से जानता था और मैंने पहले अथर्व को अपने कुंगुमा पूवम कोंजुम पुरवम की कहानी सुनाई थी। हालांकि उन्हें कहानी पसंद आई, लेकिन तब हम साथ काम नहीं कर सकते थे। वह एड्रेस की कहानी भी जानता था, और हमने इसके लिए टीम बनाने का फैसला किया था। ” फिल्म को मुख्य रूप से वेल्लाकवि और कोडैकनाल में शूट किया गया था। “वेल्लाकवि एक छोटा सा गांव है, जो कोडईकनाल से 8 किमी दूर है। यह एक ट्रेकिंग पथ है और गाँव तक पहुँचने का एकमात्र रास्ता पैदल या घुड़सवारी है। 

ज्यादा बच्चे पैदा करने पर मिलेगा 1 लाख नकद इनाम, जानिए भारत के किस राज्य में हुआ ये ऐलान

'दोस्ताना 2' में कार्तिक की जगह नजर आएगा ये मशहूर सुपरस्टार, 2022 में शुरू होगी शूटिंग

खुशखबरी! कार्तिक आर्यन की नई फिल्म को लेकर हुआ बड़ा ऐलान, इस फिल्म में आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -