'दोस्ताना 2' में कार्तिक की जगह नजर आएगा ये मशहूर सुपरस्टार, 2022 में शुरू होगी शूटिंग
'दोस्ताना 2' में कार्तिक की जगह नजर आएगा ये मशहूर सुपरस्टार, 2022 में शुरू होगी शूटिंग
Share:

बॉलीवुड जगत के मशहूर फिल्मनिर्माता करण जौहर की मूवी दोस्ताना 2 बीते कुछ दिनों से निरंतर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। यह मूवी वर्ष 2008 में आई फिल्म 'दोस्ताना का सीक्वल होगी। दोस्ताना मूवी में अभिषेक बच्चन तथा जॉन अब्राहम के साथ प्रियंका चोपड़ा दिखाई दी थी। यह मूवी हिट रही थी। इस कारण इसका सीक्वल भी निरंतर चर्चाओं में बना हुआ है। पहले इस मूवी में कार्तिक आर्यन को कास्ट किया गया। तत्पश्चात, उन्हें मूवी से बाहर कर दिया गया तथा अब खबरें आ रही हैं कि अक्षय कुमार कार्तिक आर्यन के स्थान पर दोस्ताना फिल्म में काम करेंगे। उन्होंने इसकी शूटिंग के लिए 2022 की तारीख दी है।

करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को मूवी से बाहर करने के पश्चात् बताया था कि कार्तिक के अनप्रोफेशनल बर्ताव की वजह से उन्हें फिल्म से बाहर किया गया है। इसके पश्चात् खबरें यह भी आई थी कि लॉकडाउन के पहले कार्तिक ने यह मूवी साइन की थी। उस वक़्त उनकी फीस बहुत कम थी। लॉकडाउन के चलते उनकी मूवीज हिट हुईं तथा लॉकडाउन समाप्त होते-होते उनकी ब्रांड बेल्यू बढ़ गई। लॉकडाउन के पश्चात् कार्तिक ने फिल्म की शूटिंग आरम्भ होने पर अधिक फीस की मांग की पर करण जौहर ने ऐसा करने से इंकार कर दिया तथा फिर कार्तिक को इस मूवी से बाहर कर दिया गया। 

वही इस मूवी की शूटिंग पर पहले ही बहुत पैसे खर्च हो चुके हैं। वर्ष 2008 में आई मूवी 'दोस्ताना' एक रोमांटिक कॉमेडी थी, जिसमें जॉन अब्राहम, प्रियंका चोपड़ा तथा अभिषेक बच्चन ने अहम रोल निभाए थे। मूवी की स्टोरी इन फ्लैटमेट्स के इर्द-गिर्द घूमती है, जो प्रियंका की भूमिका नेहा से प्यार करते थे तथा घर में साथ रहने के लिए एक गे कपल होने का नाटक करते थे। इस मूवी को तरुण मनसुखानी ने डायरेक्ट किया था। 

फिर दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत के पिता, जानिए क्यों?

ट्विटर विवाद के बीच अनुष्का शेट्टी ने ज्वाइन किया 'कू' एप , जानिए किस-किस को कर रही है फॉलो

साउथ के इस मशहूर सुपरस्टार के साथ फिल्मों में धूम मचाएगी कैटरीना कैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -