‘ससुरा बड़ा पैसा वाला 2’ : फिल्म का हीरों नग्न अवस्था में आया नजर, फैंस इस हालत की वजह जानने को बेताब
‘ससुरा बड़ा पैसा वाला 2’ : फिल्म का हीरों नग्न अवस्था में आया नजर, फैंस इस हालत की वजह जानने को बेताब
Share:

चौथे दौर के भोजपुरी सिनेमा में स्‍वर्णिम इतिहास लिखने वाली अजय सिन्‍हा की भोजपुरी फिल्‍म ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला’ के सिक्‍वल ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला 2’ का फर्स्‍ट लुक आउट कर दिया गया है. फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक देखते ही देखते वायरल हो गया है और भोजपुरिया फैंस ने इस पोस्‍टर को बवाल कहा है. आपको बता दें कि फिल्‍म ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला 2’ में इस बार अथर्व सिंह और नेहा प्रकाश नजर आ रही हैं. अथर्व फिल्‍म से डेब्‍यू कर रहे हैं, जो पोस्‍टर में आधे नग्‍न अवस्‍था में खुद के बदन को ढ़कते हुए दिखाई दे रहे है.फैंस इस हालत की वजह जानने को बेताब

निरहुआ की ये पारिवारिक फिल्म दर्शको के दिलो पर कर रही राज, बॉक्स आफिस पर हुई हिट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भोजपुरी सिनेमा के तीसरे दौर की शुरुआत में नया इतिहास रचने वाले अजय सिन्हा और सुधाकर पांडे द्वारा निर्मित सुपरहिट भोजपुरी फिल्म ससुरा बड़ा पैसा वाला से जहां भोजपुरी सिनेमा को विश्व स्तर पर नया आयाम मिलाआ वही लोकप्रिय गायक से मनोज तिवारी और रानी चटर्जी को पहले ही फिल्म स्टारडम मिला था. अब एक बार फिर से 15 साल बाद उस फिल्म का सीक्वल ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला’ दो रिलीज को तैयार है. फिल्म ससुरा बड़ा पैसा वाला के निर्माता और निर्देशक अजय सिन्हा एक बार फिर से इतिहास दोहराने जा रहे हैं.

अब पुलिसवालों पर भारी पड़ती नज़र आईं सपना चौधरी, होश उड़ा देगा ये जबरदस्त 'वीडियो'

आजमगढ़ के मूल निवासी अथर्व सिंह फिल्म्‘ससुरा बड़ा पैसा वाला 2’ में हीरो के रूप में लॉन्च हो रहे हैं, जिसमें उनकी नायिका नेहा प्रकाश है. साथ में संतोष श्रीवास्तव शिवम सिंह दिवाकर श्रीवास्तव प्रशांत रागिनी आदि प्रमुख भूमिका में है. उल्लेखनीय है कि फिल्म के निर्माता निर्देशक अजय सिन्हा कथा पटकथा संवाद लीला सिन्हा और अजय सिन्हा ने लिखा है गीत और संगीत विनय बिहारी का है. छायांकन मनीष के व्यास, मारधाड़ प्रदीप खड़का, नृत्य अशोक सागर का है.फिल्‍म का लेकर अजय सिन्‍हा ने कहा कि 15 साल पहले आयी मेरी फिल्‍म ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला’ एक बार फिर से भोजपुरी के मिजाज के अनुसार फिर लोगों को आत्‍मसात करेगी. मेरे लिए सिनेमा पूजा है और दर्शक मेरे भगवान हैं. यही वजह है कि मैंने एक बार फिर से प्रयोग करते हुए ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला 2’ का निर्माण किया है.

‘मुकद्दर का सिकंदर’ होगी पहली भोजपुरी बायोपिक, ये लोकप्रिय शख्स करने वाला है निर्देशन

प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्‍म ‘नायक’ ने बनाया सफलता का इतिहास, ये है पूरी रिपोर्ट

कोशिश करने वाले की कभी हार नही होती, इस भोजपुरी निर्देशक ने किया साबित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -