प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्‍म ‘नायक’ ने बनाया सफलता का इतिहास, ये है पूरी रिपोर्ट
प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्‍म ‘नायक’ ने बनाया सफलता का इतिहास, ये है पूरी रिपोर्ट
Share:

अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाना वाला भोजपुरी अभिनेता प्रदीप पांडे चिंटू फिल्‍म ‘नायक’ की सफलता के बाद अपने अगले मिशन के लिए निकलने को तैयार हैं. इस बार चिंटू के इस मिशन में भोजपुरी सिने इंडस्‍ट्री की सेंसेनल अदाकारा अक्षरा सिंह भी उनके साथ होगीं. ये खबर सौ आने सच हैं कि लंबे समय बाद एक बार फिर से प्रदीप पांडे चिंटू और अक्षरा सिंह साथ में बिग स्‍क्रीन पर वापसी करने वाले हैं.इससे पहले भी इन दोनों की जोड़ी ने बॉक्‍स ऑफिस पर कई हिट फिल्‍में दी है. यही वजह है कि इनकी वापसी की खबर से ही फिल्‍म इंडस्‍ट्री का फीवर हाई हो गया. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

पवन सिंह संग मोनालिसा ने किया बैडरूम रोमांस, यहां देखे वीडियों

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक और जहां चिंटू की फिल्‍म ‘नायक’ इन दिनों बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाई हुई है, वहीं अक्षरा सिंह उत्तर प्रदेश के हसीन वादियों में फिल्‍म ‘डोली’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. सूत्रों की माने तो कहा जा रहा है कि अक्षरा की फिल्‍म की शूटिंग खत्‍म होते ही चिंटू – अक्षरा की फिल्‍म शुरू हो जायेगी. हालांकि अभी तक फिल्‍म के बारे में ज्‍यादा खुलासे नहीं किया गए हैं. न फिल्‍म के नाम को आउट किया गया है और न ही निर्देशक और चिंटू – अक्षरा को छोड़ कर अन्‍य स्‍टार कास्‍ट के बारे में बताया गया.

भोजपुरी सॉन्ग 'आई हो दादा' में देखने को मिलेगा कमाल का नजारा, आंखें रह जाएगी फटी की फटी

अक्षरा और चिंटू दोनों इंडस्‍ट्री के बड़े कलाकार हैं और दोनों अपने दम पर फिल्‍मों को हिट कराने की क्षमता रखते हैं. इसलिए यह फिल्‍म काफी बड़ी होने वाली है, जो भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस का फीवर बढ़ाने वाला होगा. बहरहाल इतना तो कंफर्म हो गया है कि चिंटू और अक्षरा आने वाले दिनों में साथ स्‍क्रीन पर नजर आयेंगे. ऐसे में ये देखना दिलचस्‍प होगा कि दर्शकों को एक लंबे वक्‍त बाद फिर से उनकी केमेस्‍ट्री कितनी पसंद आती है. और इनकी फिल्‍म भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस कितना धमाल मचा पाती है.

अब पुलिसवालों पर भारी पड़ती नज़र आईं सपना चौधरी, होश उड़ा देगा ये जबरदस्त 'वीडियो'

VIDEO: 'Sye Raa' का जबरदस्त टाइटल सॉन्ग हुआ रिलीज़, देखिए चिरंजीवी का एक्शन अवतार

तमन्ना भाटिया ने इस तेलुगू अभिनेता के फिल्म इंडस्ट्री में 12 साल पूरा होने पर मनाया जश्न

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -