अब पुलिसवालों पर भारी पड़ती नज़र आईं सपना चौधरी, होश उड़ा देगा ये जबरदस्त 'वीडियो'
अब पुलिसवालों पर भारी पड़ती नज़र आईं सपना चौधरी, होश उड़ा देगा ये जबरदस्त 'वीडियो'
Share:

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी अपने हर शो में लोगों को क्रैजी करने वाली परफॉर्मेंस के लिए मशहूर हैं. वर्षों से उनकी हर एक अदा डांस के दीवानों के लिए यादगार हो जाती है. अब सपना चौधरी के ग्लैमरस लुक और शानदार डांस वाला एक और वीडियो उनके प्रशंसकों को क्रैजी करने के लिए रिलीज किया जा चुका है. 

भले ही सपना चौधरी अब बॉलीवुड तक पहुंच गई हैं. किन्तु आज भी उनके हरियाणवी डांस वीडियोज लोगों के दिल के बेहद नजदीक है. सपना चौधरी का एक नया वीडियो रिलीज़ हुआ है, जिसमें वह दरोगा से रपट लिखने की मिन्नतें करती नज़र आ रही हैं. यह वीडियो लोगों को भी ख़ासा पसंद आ रहा है क्योंकि, हमेशा अपने दबंग अंदाज में डांस करने वाली सपना चौधरी अब इस वीडियो में पुलिसवालों पर भी भारी पड़ती नजर आ रही हैं. इस गाने के बोल भी ऐसे हैं कि सपना चौधरी का हर फैंन इसे काफी पसंद कर रहा है.

सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग पूरे देश में लगातार बढ़ती जा रही है. इन दिनों वह अपने कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त चल रही हैं. सपना सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अपने टैलेंट के बलबूते पर सपना ने बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक बहुत नाम कमा रही हैं.

 

Sye Raa Trailer : दमदार भूमिका में दिखे चिरंजीवी, देखें धांसू ट्रेलर

Valmiki : श्रीदेवी बनी पूजा हेगड़े, शेयर की तस्वीरें..

90 की उम्र में इंस्टग्राम पर एक्टिव हुईं लता मंगेशकर, किया इन 5 लोगों को फॉलो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -