माफिया अतीक अहमद का आवास हुआ ध्वस्त, मचा हड़कंप
माफिया अतीक अहमद का आवास हुआ ध्वस्त, मचा हड़कंप
Share:

लखनऊ: देश के राज्य उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के नवाब यूसुफ रोड स्थित पूर्व MP अतीक अहमद के कब्जे वाले एक आवास को प्रयागराज डेवलपमेंट अथॉरिटी ने सोमवार को जमींदोज कर दिया. इस कार्यवाही से मौके पर हंगामा मच गया. अवसर पर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ नगर निगम, डेवलपमेंट अथॉरिटी तथा पुलिस एडमिनिस्ट्रेशन के अफसर उपस्थित रहे.

वही पूर्व सांसद तथा माफिया अतीक अहमद तथा उसके नजदीकियों एवं संबंधियों के द्वारा अवैध ढंग से कब्जा की गई, प्रॉपर्टीज को नष्ट करने का अभियान चल रहा है. साथ ही जिले के कई भागों में अतीक ने अवैध तौर पर भवन तथा भूमि पर कब्जा कर रखा है. राज्य सरकार के निर्देश पर प्रयागराज डेवलपमेंट अथॉरिटी तथा डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन की तरफ से प्रॉपर्टीज को बरामद करने, आवास तथा निर्माण को नष्ट करने की कार्यवाही की जा रही है.

सोमवार को इसी प्रक्रिया में नवाबगंज स्थित अतीक अहमद के कब्जे वाले एक आवास को एडमिनिस्ट्रेशन तथा अथॉरिटी के अफसरों ने बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स की उपस्थिति में ध्वस्त कर दिया. भवन को ध्वस्त करने का निर्देश कुछ दिन पूर्व ही जारी किया गया था. यह निर्माण लगभग 500 वर्ग गज में फैला था. आपको बता दें कि शनिवार को उच्च न्यायालय पानी टंकी तिराहे स्थित अतीक अहमद के साढ़ू इमरान जई के होटल को एडमिनिस्ट्रेशन ने नष्ट कर दिया था. उसी समय नवाब यूसुफ रोड स्थित आवास को भी गिराने की तैयारी थी, किन्तु रात हो जाने की वजह से उस दिन कार्रवाई नहीं की गई. वही आज जाकर अतीक अहमद के भवन को गिरा दिया गया.

चुनाव के दौरान नीतीश कुमार ने कब्रिस्तान को भी नहीं छोड़ा, कहा- हमने कराया बाउंड्री का निर्माण

JDU ने दी चिराग पासवान को चेतावनी, पूछा- 'आपत्ति क्यों है...'

बिहार को पहले से बेहतर बताते हुए नीतीश कुमार ने विपक्षियों पर कसा तंज, कही ये बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -