ममता के गढ़ में गरजे पीएम मोदी, कह- खिसक चुकी है दीदी की जमीन, 40 TMC MLA हमारे संपर्क में ...
ममता के गढ़ में गरजे पीएम मोदी, कह- खिसक चुकी है दीदी की जमीन, 40 TMC MLA हमारे संपर्क में ...
Share:

कोलकाता: पीएम नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के चलते ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। इसी क्रम में वे आज सोमवार को पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर पहुंचे हैं, यहां पीएम मोदी ने सूबे की सीएम ममता बनर्जी को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि ममता दीदी लोकतंत्र ने ही आपको मुख्यमंत्री का पद दिया है। लेकिन आपने पश्चिम बंगाल के लोगों को धोखा दिया है, लेकिन लोकतंत्र को धोखा मत दीजिये। यहां पश्चिम बंगाल में तो इस बार दीदी सारी सीमाएं पार करने पर तुली हुई हैं। टीएमसी के गुंडे, लोगों को वोट डालने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं। भाजपा के कार्यकर्ताओं पर हमला कर रहे हैं।भाजपा के नेताओं को प्रचार नहीं करने दे रहे।

पीएम मोदी ने कहा है कि भाजपा कह रही है कि आतंकवाद और नक्सलवाद से देश को मुक्ति दिलानी है। लेकिन ये कह रहे हैं कि मोदी को हटाना है। भाजपा कह रही है कि 2022 तक किसान की आय दोगुनी करेंगे। महामिलावटी कह रहे हैं कि मोदी हटाओ। भाजपा कह रही है कि 2022 तक हर गरीब के पास अपना पक्का घर होगा। लेकिन महामिलावटी कहते हैं कि मोदी को हटाओ। भाजपा कह रही है कि मुस्लिम बहनों को तीन तलाक से बचाना है, उसके खिलाफ कानून बनाना है।  लेकिन ये लोग कह रहे हैं कि मोदी हटाओ।

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर हमला तेज करते हुए कहा कि दीदी आपकी जमीन खिसक चुकी है और देख लेना 23 मई को जब नतीजे आएंगे तो आपके विधायक भी आपको छोड़कर भाग जाएंगे। आज भी आपके 40 विधायक मेरे संपर्क में हैं। दीदी आपने विश्वासघात किया है, आज जो पश्चिम बंगाल में गुस्सा है वो आपके विश्वासघात का है और इस विश्वासघात की कीमत यहां का नौजवान लेकर रहेगा। 

खबरें और भी:-

कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, कहा- अगर 'दीदी' जीतीं, तो बंगाल में घुस जाएगा ISIS

बंगाल में बाबुल सुप्रियो पर हुआ हमला, स्मृति ईरानी ने ममता सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

श्रीलंका हमले के मुख्य आरोपी की बहन ने किया बड़ा खुलासा, कहा- वो जहर उगलने लगा था..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -