कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, कहा- अगर 'दीदी' जीतीं, तो बंगाल में घुस जाएगा ISIS
कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, कहा- अगर 'दीदी' जीतीं, तो बंगाल में घुस जाएगा ISIS
Share:

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने शनिवार को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर राज्य में तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया है। विजयवर्गीय ने कहा है कि अगर बनर्जी को राज्य से बाहर नहीं किया गया, तो राज्य में स्थिति जम्मू-कश्मीर की तरह हो जाएगी। 

उल्लेखनीय है कि विजयवर्गीय ने हावड़ा में रोड शो के दौरान प्रेस वालों से कहा कि, “अगर ममता जी राज्य से बाहर नहीं हुई, तो इस्लामिक स्टेट (आईएसआईएस) पश्चिम बंगाल में कभी भी प्रवेश कर सकता है। यह राज्य भी जम्मू और कश्मीर की तरह हो जाएगा। यह उसकी तुष्टिकरण की राजनीति कि वजह से ही हुआ है कि आतंकवादी गतिविधियों से संबंधित लोगों ने सीमावर्ती प्रदेशों में अपना आधार बना लिया है। बता दें कि हाल ही में, आईएस ने आतंकी संगठन के टेलीग्राम चैनल पर एक पोस्टर जारी किया था कि वह बंगाल में प्रवेश करने की योजना बना रहा है।

आपको बता दें कि 21 अप्रैल को ईस्टर संडे को श्रीलंका में सीरियल ब्लास्ट के बाद सुरक्षा एजेंसियां ​​खतरे को गंभीरता से ले रही हैं। वहीं इसके साथ ही भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी पर अपमानजनक टिप्पणी करते हुए कहा कि, उन्हें मानसिक जांच करवाने की जरुरत है। बता दें कि पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव 11, 18, 23, 29, 6 मई, 12 और 19 अप्रैल को सात चरणों में हो रहे हैं, मतों की गिनती 23 मई को होगी। 

खबरें और भी:-

बंगाल में बाबुल सुप्रियो पर हुआ हमला, स्मृति ईरानी ने ममता सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

श्रीलंका हमले के मुख्य आरोपी की बहन ने किया बड़ा खुलासा, कहा- वो जहर उगलने लगा था..

कोडरमा में गरजे पीएम मोदी, कहा- केंद्र में मजबूत सरकार नहीं चाहता महामिलावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -