तमिलनाडु में बढ़ा लॉकडाउन, अब रहेगा 31 अगस्त तक
तमिलनाडु में बढ़ा लॉकडाउन, अब रहेगा 31 अगस्त तक
Share:

चेन्नई: कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए तमिलनाडु ने भी 31 अगस्त तक के लिए लॉकडाउन की अवधि बढ़ा दी है. जी हाँ, यहाँ लॉकडाउन बढ़ाया जा चुका है. कहा जा रहा है राज्य में रविवार को पूर्ण लॉकडाउन रहेगा और बाकी दिनों में कुछ ही छूट दी जाएगी. जी दरअसल तमिलनाडु में अभी तक 2 लाख 28 हजार केस आ चुके हैं और यह चौकाने वाला आंकड़ा है. मिली जानकारी के मुताबिक तमिलनाडु में Covid-19 के 6,972 नए मामले सामने आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 2 लाख 28 हजार से अधिक हो चुकी है. इसी के साथ बीते 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के कारण 88 और लोगों की मौत हो चुकी है.

इसके बाद इस महामारी से जान गंवाने वालों की संख्या भी 3,659 तक आ चुकी है. जी दरअसल तमिलनाडु में अब तक 1 लाख 67 हजार लोग रिकवर भी हो चुके हैं और करीब-करीब 58 हजार ऐक्टिव केस बताये जा रहे हैं. आप जानते ही होंगे यहाँ राजभवन में बड़ी संख्या में कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिले हैं. वहीं कई संक्रमितों के मिलने के बाद राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. जी दरअसल कहा गया है यहां 31 अगस्त की रात 12 बजे तक लॉकडाउन जारी रहेगा.

आप सभी को हम यह भी बता दें कि महाराष्‍ट्र सरकार ने एक बार फिर लॉकडाउन बढ़ाकर समयसीमा 31 अगस्‍त तक निर्धारित कर दी है और इसी बीच यही खबर तमिलनाडु से भी सामने आई है.

तेलंगाना में सामने आए कोरोना संक्रमण के 1,811 नए मामले

ओडिशा में नहीं थम रहा कोरोना का आतंक, तीस हजार के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

बीमारी के दौरान हॉस्पिटल में नहीं मिल रहा था बेड, कोरोना मरीज ने बना डाला खुद का अस्पताल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -