तेलंगाना में सामने आए कोरोना संक्रमण के 1,811 नए मामले
तेलंगाना में सामने आए कोरोना संक्रमण के 1,811 नए मामले
Share:

हैदराबाद : तेलंगाना में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते ही चले जा रहे हैं. हाल ही में बीते 24 घंटे की रिपोर्ट सामने आई है. जी दरअसल बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 1,811 नए मामले इस राज्य से सामने आए हैं. यह चौकाने वाले आंकड़े हैं. वहीं खबरों के मुताबिक़ राज्यभर में कल कुल 60,717 सैंपल्स का टेस्ट किया जा चुका है. ऐसे ही अब तक राज्यभर में पिछले 24 घंटे में कुल 821 लोगों को विभिन्न अस्पतालों से डिस्चार्ज किया गया.

वहीं बीते 24 घंटे में 9 कोरोना मरीजों की मौत हो गई है. बीते बुधवार को तेलंगाना में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामले ग्राफ बढ़ता जा रहा है. इसी के साथ कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने से लोग हैरत में हैं. जी दरअसल राज्य में बीते मंगलवार को कोरोना वायरस के 1,764 नये पॉजिटिव मामले दायर किये गए हैं. वहीं बताया जा रहा है बीते 24 घंटे में 12 मरीजों मौत हो गई है. जी दरअसल इस संदर्भ में तेलंगाना चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना पर हेल्थ बुलेटिन जारी कर दिया गया है.

इसके अलावा राज्य में अब तक कोरोना के संक्रमण से स्वास्थ्य में सुधार होने वाले 42,909 मरीज अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं. आपको बता दें कि तेलंगाना में कोरोना से मरने वाले मरीजों का संख्या 492 हो गई है. वहीं कोविड पॉजिटिव मामलों अब तक की कुल संख्या 58,906 है.

अभिषेक के 'C-16' ट्वीट ने फैंस को किया परेशान, हो सकता है 'ब्रीद' के 3rd पार्ट का हिंट!

बीमारी के दौरान हॉस्पिटल में नहीं मिल रहा था बेड, कोरोना मरीज ने बना डाला खुद का अस्पताल

सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत की आत्महत्या को बताया मर्डर, बताई चौकाने वाली 26 बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -