Asus ZenFone AR स्मार्टफोन पर आप ले सकते हो इस ऑफर का मजा
Asus ZenFone AR स्मार्टफोन पर आप ले सकते हो इस ऑफर का मजा
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी असूस ने आज भारत में अपना नया स्मार्टफोन ZenFone AR को लांच कर दिया है. जिसका कई दिनों से इंतजार किया जा रहा था. Asus ZenFone AR स्मार्टफोन की कीमत भारत में 49,999 रुपए बताई गयी है. वही इसे  8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में लांच किया गया है. Asus ZenFone AR फोन, गूगल का नया वीआर प्लेटफॉर्म डेड्रीम सपोर्ट करने के साथ मोशन ट्रैकिंग, डेप्थ परसेप्शन और एरिया लर्निंग के लिए सेंसर व बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर को इंटीग्रेट किया गया है. इस स्मार्टफोन पर कई ऑफर भी दिए जायेगे. जिसमे इसकी खरीदी पर जियो की ओर से प्राइम मेंबर को 100 जीबी एक्स्ट्रा डाटा मार्च 2018 तक 10 रिचार्ज पर मिलेगा. गूगल के वर्चुअल रियलिटी हेडसेट खरीदने पर 2,500 रुपये की छूट भी इस स्मार्टफोन पर दी जाएगी.

Asus ZenFone AR के स्पेसिफिकेशन- Asus ZenFone AR के स्पेसिफिकेशन कि बात करे तो इसमें 5.7 इंच की सुपर एमोलेड क्यूएचडी डिस्प्ले के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर, एंड्रॉयड नोगट 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम, 8GB रेम, के साथ ही इसमें फोन को ओवर हीट होने से बचाने के लिए वैपर कूलिंग सिस्टम भी उपलब्ध है.

फोटोग्राफी के लिए ZenFone AR स्मार्टफोन में 23 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स318 कैमरा मॉड्यूल दिया गया है. कैमरे में ट्राईटेक+ ऑटोफोकस सिस्टम, डुअल पीडीएएफ, सेकेंड-जेनरेशन लेज़र फोकस और कॉन्टीन्युस फोकस भी है. रियर कैमरा 4-एक्सिस ओआईएस (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन) सपोर्ट करता है. 4के वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट के अलावा वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए 3-एक्सिस ईआईएस (इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइज़ेशन) सपोर्ट भी दिया गया है. वहीं, पावर बैकअप के लिए इसमें 3300mAh की बैटरी दी गई है. 

Lava Z60 स्मार्टफोन को इस कीमत में किया जा सकता है लांच

ASUS ZENFONE AR स्मार्टफोन भारत में आज होने वाला है लांच

Nubia M2 स्मार्टफोन ओपन सेल के लिए हुआ उपलब्ध

LG V30 स्मार्टफोन 31 अगस्त को होगा पेश

हॉनर 8 प्रो ग्राहक अब यहाँ से खरीद पायेगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -