हॉनर 8 प्रो ग्राहक अब यहाँ से खरीद पायेगे
हॉनर 8 प्रो ग्राहक अब यहाँ से खरीद पायेगे
Share:

हुवावे टर्मिनल के होनर ब्रांड के नये स्मार्टफोन हॉनर 8 प्रो आम ग्राहकों के लिए गुरुवार से ओपन सेल के लिए उपलब्ध होगा. वही हॉनर 8 प्रो स्मार्टफोन को अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध कराया जायेगा.  तकनिकी तौर पर कहा जाये तो इस फ़ोन को अब उन लोगो लिये उपलब्ध करवाया जाये.  जिनके पास अमेज़न  प्राइम मेंबर सब्क्रिप्शन नहीं है.  वही भारत  में पिछले हफ्ते लांच किया गया है. इस अमेज़न प्राइम डे सेल के तहत, अमेज़न प्राइम मेंबर के लिए उपलब्ध करवाया. वही हॉनर 8 प्रो 4000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है.

इसके अलावा ड्यूल कैमरा सेटअप, 6 जीबी रैम और 5.7 इंच का क्वाड एचडी डिस्प्ले दिया है. इस कीमत में हॉनर 8 प्रो की सीधी भिड़त वनप्लस 5 कुछ मामलो में बेहतर है. लेकिन यह हर डिपार्टमेंट में अच्छी परफॉरमेंस नहीं डेटा. वनप्लस 5 में आपको कम क्षमता वाली बैटरी और कम रिजोल्यूशन वाला डिस्प्ले होगा.

ग्राहक चाहे तो इस स्मार्टफोन 29,999 रूपये देकर अपना बना सकता है. इसके अलावा अमेज़न इंडिया ने अपने यूजर के लिए वोडाफ़ोन की और 5 महीने में 45 जीबी डेटा का वादा किया है. वही यूजर नो कॉस्ट ईएमआई का भी विकल्प है. इस स्मार्टफोन को नेवई ब्लू और मिडनाइट ब्लैक में उपलब्ध कराया है. 
 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

#WatchNow: क्या आप एप्पल के New iMac डिवाइस के बारे में सोच रहे है तो इस कीमत में ले पायेगे

#WatchNow: New Apple MacBook के लिये हो जाओ तैयार भारत में इन कीमतों में बेचा जायेगा

#WatchNow: अब एप्पल के New iPad Pro को इन कीमतों पर अपना बना पायेगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -