Lava Z60 स्मार्टफोन को इस कीमत में किया जा सकता है लांच
Lava Z60 स्मार्टफोन को इस कीमत में किया जा सकता है लांच
Share:

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा जल्दी ही एक नया स्मार्टफोन लांच  करने वाली है, जिसके बारे में हाल में जानकारी सामने आयी है. बेंचमार्किंग वेबसाइट Geekbench पर स्पॉट किये गए इस समर्टफोन के बारे में बताया गया है कि लावा के आगामी स्मार्टफोन को Lava Z60 के नाम से लांच किया जायेगा. जिसमे एंड्राइड नॉगट 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जायेगा. बेंचमार्किंग वेबसाइट Geekbench पर इसके फीचर्स को लेकर भी जानकारी दी गयी है. अभी इसकी कीमत के साथ यह नहीं बताया गया है कि इसे कब तक लांच किया जायेगा. किन्तु माना जा रहा है कि इसकी कीमत 5,999 रुपए से 7,999 रुपए के बीच हो सकती है. 

Lava Z60 स्मार्टफोन के बारे में सामने आयी जानकारी में बताया गया है कि इस स्मार्टफोन में 1.09 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर MT6737 प्रोसेसर के साथ 1जीबी रैम और एंड्राइड नॉगट 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जायेगा. 

इसके कैमरे और अन्य फीचर्स को लेकर जानकारी नहीं है किन्तु इसे सिंगल स्कोर टेस्ट में 444 प्वाइंट व मल्टी कोर टेस्ट में 1243 प्वाइंट मिले हैं. एक बजट स्मार्टफोन के हिसाब से Lava Z60 में एंट्री-लेवल स्पेसिफिकेशन दिए जा सकते है. वही 5,999 रुपए से 7,999 रुपए के बीच इसकी कीमत हो सकती है. किन्तु अभी लांच होने तक कुछ भी नहीं कहा जा सकता है.

हॉनर 8 प्रो ग्राहक अब यहाँ से खरीद पायेगे

नये Xiaomi Mi Note 2 स्मार्टफोन के बेहतरीन फीचर्स को आप जानते है

Xiaomi का Redmi Note 4 बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध

6 जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज के साथ Xiaomi ने लांच किया Mi Note 2 स्मार्टफोन

Xiaomi Mi Note 2 में है 6 जीबी रैम तक के स्मार्टफोन्स, वेरिएंट और कीमत जानिये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -