ASUS ZENFONE AR स्मार्टफोन भारत में आज होने वाला है लांच
ASUS ZENFONE AR स्मार्टफोन भारत में आज होने वाला है लांच
Share:

मशहूर स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पाद निर्माता कंपनी असूस ने हाल ही में अपने दमदार स्मार्टफोन के रूप में लास वेगास में हुए CES 2017 में Asus ZenFone AR को पेश किया था, जिसमे 8जीबी रैम दिए जाने के साथ VR (Google Daydream) और AR (Google Tango) सपोर्ट दिया गया है. आसुस के ZenFone AR स्मार्टफोन के बारे में में जानकारी मिली थी कि इस स्मार्टफोन को भारत में 13 जुलाई को लांच किया जायेगा. जिसके चलते इसे आज लांच किये जाना है. Asus ZenFone AR फोन, गूगल का नया वीआर प्लेटफॉर्म डेड्रीम सपोर्ट करने के साथ मोशन ट्रैकिंग, डेप्थ परसेप्शन और एरिया लर्निंग के लिए सेंसर व बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर को इंटीग्रेट किया गया है.

Asus ZenFone AR के स्पेसिफिकेशन- Asus ZenFone AR के स्पेसिफिकेशन कि बात करे तो इसमें 5.7 इंच की सुपर एमोलेड क्यूएचडी डिस्प्ले के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर, एंड्रॉयड नोगट 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम, 8GB रेम, के साथ ही इसमें फोन को ओवर हीट होने से बचाने के लिए वैपर कूलिंग सिस्टम भी उपलब्ध है.

फोटोग्राफी के लिए ZenFone AR स्मार्टफोन में 23-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और फ्रंट पैनल पर दिए गए होम बटन पर फिंगरप्रिंट सेंसर इंबेडेड है. कैमरे में ट्राईटेक+ ऑटोफोकस सिस्टम, डुअल पीडीएएफ, सेकेंड-जेनरेशन लेज़र फोकस और कॉन्टीन्युस फोकस व 4के वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट के अलावा वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए 3-एक्सिस ईआईएस (इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइज़ेशन) सपोर्ट दिया गया है. 

हॉनर 8 प्रो ग्राहक अब यहाँ से खरीद पायेगे

नये Xiaomi Mi Note 2 स्मार्टफोन के बेहतरीन फीचर्स को आप जानते है

Xiaomi का Redmi Note 4 बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध

6 जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज के साथ Xiaomi ने लांच किया Mi Note 2 स्मार्टफोन

Xiaomi Mi Note 2 में है 6 जीबी रैम तक के स्मार्टफोन्स, वेरिएंट और कीमत जानिये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -