Nubia M2 स्मार्टफोन ओपन सेल के लिए हुआ उपलब्ध
Nubia M2 स्मार्टफोन ओपन सेल के लिए हुआ उपलब्ध
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता और मल्टीनेशनल टेलीकम्युनिकेशन कंपनी Nubia ने हाल ही में अपना नया Nubia M2 स्मार्टफोन भारत में लांच किया किया था. जिसे आज से बिक्री के लिए ओपन सेल में उपलब्ध करवा दिया गया है. इससे पहले इस स्मार्टफोन को अमेज़न प्राइम डेज़ सेल में बेचा गया था. इस स्मार्टफोन की कीमत 22,999 रुपए है. जिसे शैंपेन गोल्ड और ब्लैक गोल्ड कलर वेरिएंट में ख़रीदा जा सकता है.

Nubia M2  स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन में 5.5-इंच की एचडी एमोलेड डिसप्ले 1080x1920 पिक्सल स्क्रीन रेजल्यूशन के साथ दी गयी है, इसके साथ ही Nubia M2  स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट, ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 506 जीपीयू, 4जीबी रैम, 64 या 128 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से  200 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. 

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल के दो सेंसर दिए गए है. जिसमे एक सेंसर कलर कैपचर व दूसरा सेंसर मोनोक्रोम इंफॉर्मेशन के लिए दिया गया है. इसके साथ ही 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए 3630 एमएएच की बैटरी दिए जाने के साथ 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी4.1, यूएसबी टाइप-सी, ग्लोनास और जीपीएस जैसे फीचर्स भी दिए गए है. 

हॉनर 8 प्रो ग्राहक अब यहाँ से खरीद पायेगे

Nokia 5 व Nokia 6 स्मार्टफोन अगस्त में होंगे उपलब्ध

नये Xiaomi Mi Note 2 स्मार्टफोन के बेहतरीन फीचर्स को आप जानते है

Xiaomi का Redmi Note 4 बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध

6 जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज के साथ Xiaomi ने लांच किया Mi Note 2 स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -