ASUS Zenfone 6Z के फीचर का हुआ खुलासा, जानिए लॉन्च डेट

ASUS Zenfone 6Z के फीचर का हुआ खुलासा, जानिए लॉन्च डेट

ASUS दुनिया मे मशहुर ताइवानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है जिसने Zenfone 6 सीरीज को 16 मई को स्पेन में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. इस दिन Zenfone 6 और Zenfone 6Z स्मार्टफोन्स को पेश किए जाने की संभावना है. इन डिवाइसेज को लेकर कई लीक्स सामने आए हैं. अब Zenfone 6Z को FCC से सर्टिफाइड कर दिया गया है. इसका मॉडल नंबर ASUS I01WD है. Geekbench और Bluetooth SIG पर इस डिवाइस को भी स्पॉट किया गया था. इस स्मार्टफोन के अन्य खासियतो के बारे मे विस्तार से हम आगे समझने का प्रयास करते है.

Amazon Earth Week सेल में मिल रहा भारी डिस्काउंट, पढ़े रिपोर्ट

कंपनी ने फास्ट चार्जिंग सपोर्ट 18W इस फोन में यूजरो के लिए उपलब्ध कराया है. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. इसके अलावा फोन मे फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद होगा. इसके साथ ही फोन के फ्रंट पैनल पर पंच-होल डिस्प्ले भी दी गई होगी. कैमरा सेगमेंट की बात करें तो इसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 सेंसर दिया गया है. फोन में 6 और 8 जीबी की रैम दी जाएगी. साथ ही 64 और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. एंड्रॉइड 9 पाई पर  आधारित यह फोन ऑल-न्यू ZenUI 6.0 के साथ काम करता है.

ऐपल के पेटेंट केस पर आया फैसला, क्वॉलकॉम को देना पड़ेगा पेमेंट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ Redmi का अगला हैंडसेट लॉन्च किए जाने की संभावना है. कुछ फोटोज भी इस फोन से संबंधित पोस्ट की गई थीं. पहले कहा जा रहा था, कि इस फोन को Redmi Pro 2 के नाम से लॉन्च किया जाएगा. साथ ही, अब कुछ खबरें ऐसी भी आ रही हैं जिसमें कहा जा रहा है कि भारत में भी Redmi के स्नैपड्रैगन 855 आधारित फोन को लॉन्च किया जाएगा. इस स्मार्टफोन के संबध मे यह खबर कितनी किफायती है यह तो कंपनी के आ​धिकारिक बयान के बाद ही साफ हो पायेगा.

एक क्लिक और खाते से गायब 2.5 लाख, इस गलती को भूलकर भी ना करें करना

Vodafone ने लॉन्च किया Filmy प्लान, कीमत है मात्र इतनी

Redmi : यूजर्स को हुआ नुकसान, नहीं मिलेगा एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट