Redmi :  यूजर्स को हुआ नुकसान, नहीं मिलेगा एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट
Redmi : यूजर्स को हुआ नुकसान, नहीं मिलेगा एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट
Share:

पूरी दुनिया मे अपने स्मार्टफोन को लेकर धाक जमा चुकी कंपनी  Xiaomi अपने कुछ हैंडसेट्स को एंड्रॉइड पाई अपडेट उपलब्ध नहीं कराएगी. इसमें Redmi 6, Redmi 6A और Redmi S2 स्मार्टफोन शामिल है. आपको बता दें कि Redmi S2 को ग्लोबल मार्केट में Redmi Y2 के नाम से जाना जाता है. इस बात की जानकारी Xiaomi ने अपने आधिकारिक फोरम में दी गई है. यहां कंपनी की MIUI टीम ने एंड्रॉयड 9 पाई की रोलआउट टाइमलाइन अपडेट की है. ​इस खबर को लेकर पूरी रिपोर्ट इस प्रकार है.

Xiaomi बाजार मे पेश करने वाली है स्मार्ट टीवी, जानिए खासियत

चीन के लिए केवल कंपनी की इन स्मार्टफोन्स को अपडेट न देने की योजना ही नही है. भारतीय मार्केट में इन्हें एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट मिलेगा या नहीं इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है, लेकिन इसकी संभावना कम बताई जा रही है.अगर स्मार्टफोन्स के लॉन्च होने की बात करें तो जून 2018 में Redmi 6 और Redmi 6A को पेश किया गया था. वहीं, Redmi Y2 को मई 2018 में लॉन्च किया गया था. ऐसे में अभी इन फोन्स को करीब-करीब एक वर्ष ही हुआ है, एंड्रॉइड पाई का अपडेट न मिलने की खबर ऐसे में चौंकाने वाली है.

Redmi Note 7 और Note 7 Pro की शुरू होने वाली है ओपन सेल, कीमत मे होगी भारी कमी

Redmi Note 5 Pro यूजर्स के लिए कंपनी ने MIUI 10 9.3.28 ग्लोबल बीटा अपडेट जारी कर दिया है. यूजर्स को इस अपडेट में  एंड्रॉइड 9 पाई  का सपोर्ट मिलेगा. इसकी जानकारी कंपनी के आधिकारिक फोरम पर दी गई है.  इस लेटेस्ट अपडेट में Redmi Note 5 Pro मे बैटरी इंडिकेटर्स जैसे फीचर्स के अलावा यूजर्स को लॉक स्क्रीन के बग फिक्स, पासवर्ड और पिन, नोटिफिकेशन शेड में मिलेंगे. कंपनी ने इस फोन को बेहतर बनाने के लिए कई सुर​क्षा ​सिस्टम का प्रयोग किया है.

Poco F2 स्मार्टफोन है दमदार फीचर से लैस, जल्द होगा लॉन्च

Honor 20i : कल लॉन्च होने की संभावना, ये होगें फीचर

Oneplus 6T की कीमत में आई भारी गिरावट, अभी उठाए फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -