Vodafone ने लॉन्च किया Filmy प्लान, कीमत है मात्र इतनी
Vodafone ने लॉन्च किया Filmy प्लान, कीमत है मात्र इतनी
Share:

प्राइस वॉर के तहत टेलिकॉम कंपनी Vodafone ने एक नया प्लान पेश किया है. 16 रुपये इस प्लान की कीमत है. इसक नाम Filmy Recharge है इस प्लान को फिलहाल कुछ चुनिंदा सर्क्लस जैसे असम, गोवा, गुजरात, हरियाणा, जम्मू-कश्मीर, कर्नाटका, केरल और महाराष्ट्र में रोलआउट किया गया है. इसे जल्द ही अन्य सर्क्लस में भी उपलब्ध करा दिया जाएगा. इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Vodafone.in, कंपनी की My Vodafone ऐप और ऑथराइज्ड रिटेलर्स से रिचार्ज करवाया जा सकता है. यह एक डाटा-एक्सक्लूसिव प्लान है. डाटा-एक्सक्लूसिव प्लान  33 रुपये, 49 रुपये और 98 रुपये के प्लान 16 रुपये के अलावा कंपनी ने उपलब्ध कराए है. इन प्लानो को विस्तार से समझने के लिए आगे पढ़े

YouTube ने लॉन्च किया नया फीचर, फेक कंटेंट से मिलेगी निजात

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस प्लान का नाम Filmy Recharge है. इसके तहत यूजर्स को 1 जीबी डाटा दिया जाएगा जिसकी वैधता 24 घंटों की होगी. इसके जरिए यूजर्स पूरे दिन मूवीज और वीडियोज देख पाएंगे. इस प्लान में वॉयस और एसएमएस की सुविधा उपलब्ध नहीं है. वैलिडिटी पैक के तौर पर वही इसे एक्टेंडेड भी नहीं किया जा सकता है.

Redmi Note 7 और Note 7 Pro की शुरू होने वाली है ओपन सेल, कीमत मे होगी भारी कमी

यूजर्स को 33 रुपये के रिचार्ज पैक में 500 एमबी डाटा दिया जाएगा. इसकी वैधता 28 दिनों की है. वहीं, 49 रुपये के पैक में यूजर्स को 1 जीबी डाटा दिया जा रहा है. इस प्लान की वैधता भी 28 दिन की है. इसके अलावा 98 रुपये का प्लान भी उपलब्ध है, जिसमें 28 दिन के लिए 3 जीबी डाटा दिया जा रहा है. 7 दिन के लिए 6 जीबी डाटा 92 रुपये के रिचार्ज पर उपलब्ध कराया जा रहा है. 

Poco F2 स्मार्टफोन है दमदार फीचर से लैस, जल्द होगा लॉन्च

Honor 20i : कल लॉन्च होने की संभावना, ये होगें फीचर

Xiaomi बाजार मे पेश करने वाली है स्मार्ट टीवी, जानिए खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -