Asus ROG Phone 2 स्मार्टफोन कई जबरदस्त ​फीचर से है लैस, प्री-ऑर्डर बुकिंग हुई शुरू
Asus ROG Phone 2 स्मार्टफोन कई जबरदस्त ​फीचर से है लैस, प्री-ऑर्डर बुकिंग हुई शुरू
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Asus ने कुछ दिनों पहले ही भारतीय बाजार में अपना गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन ROG Phone 2 लॉन्च किया था. जो कि पहली बार 30 सितम्बर को सेल के लिए उपलब्ध हुआ लेकिन पहली सेल में ही फोन में सोल्ड आउट हो गया. वहीं अब Asus ROG Phone 2 एक बार से सेल के लिए उपलब्ध होने वाला है जिसके लिए आप आज शाम 4 बजे ई-कॉमर्स Flipkart पर प्री-ऑर्डर कर सकते हैं. फोन में 12GB LPDDR4X रैम, DTS के साथ स्टीरियो सपोर्ट और X Ultra सपोर्ट भी उपलब्ध कराया है. आइए जानते है पूरी डिटेल्स 

Motorola One Macro स्मार्टफोन होगा जबदस्त फीचर से लैस, जानिए संभावित लॉन्च डेट

कंपनी ने अपने ग्राहको को सुचित करने के​ लिए अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए घोषणा की है कि गेमिंग स्मार्टफोन ROG Phone 2 आज शाम 4 बजे प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा. साथ ही कंपनी ने फोन का पोस्टर भी शेयर किया है जिसमें Flipkart Big Billion Days sale लिखा हुआ है और इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फोन इस सेल का हिस्सा होगा. Asus ROG Phone 2 भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है. जिसमें 8GB + 128GB स्टोरेज की कीमत Rs 37,999 और 12GB + 512GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 59,999 है. Flipkart पर फोन की खरीदारी के साथ कुछ ऑफर्स का भी लाभ उठाया जा सकता है. अगर आप ICICI bank और Axis bank कार्ड होल्डर हैं तो आपको फोन की खरीदारी पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट प्राप्त होगा. साथ ही फोन को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन में भी खरीदने का अवसर है.

OPPOA5s स्मार्टफोन की कीमत में आई गिरावट, ये है अन्य फीचर

अगर बात करें इस फोन के अन्य फीचर की तो Asus ROG Phone 2 में 6.59 इंच का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है ​जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से कोटेड है. स्क्रीन में 120Hz refresh rate और 19.5:9 aspect ratio है. ये एक गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन है और इसे ध्यान में रखते हुए कंपनी ने 6,000mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया है ये फोन Qualcomm Snapdragon 855+ चिपसेट पर काम करता है. फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। जिसमें 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर मौजूद है। सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. ये फोन 30W ROG HyperCharge सपोर्ट के साथ आता है. जिससे फटाफटा चार्जिग हो जाती है.

Realme X2 Pro स्मार्टफोन 20x Hybrid Zoom से होगा लैस, जानिए अन्य फीचर

त्यौहारी सीजन में Vivo के इस स्टाइलिश फोन को बम्पर डिस्काउंट में खरीदने का सुनहरा मौका

Bluetooth Wireless स्पीकर्स पर नही मिलेगी ऐसी डील, अभी उठाए सस्ती ​कीमत में खरीदने का फायदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -