हैरतअंगज! पुलिस ने कब्र से निकाली महिला की लाश...बताई होश उड़ा देने वाली वजह
हैरतअंगज! पुलिस ने कब्र से निकाली महिला की लाश...बताई होश उड़ा देने वाली वजह
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना से सटे बिहटा के सदीसोपुर में एक सनसनीखेज केस सुनने के लिए मिला है. पुलिस हत्याकांड के केस की जांच करते हुए कब्र तक आ गई. महिला  के क़त्ल  का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को कब्र से बाहर निकाला और वैज्ञानिक जांच के लिए  भेज दिया गया. पुलिस का कहना है कि क़त्ल का राज लाश में ही छुपा हुआ है.  

वाशिया खातूम नाम की महिला को मौतके उपरांत दफन कर दिया गया था. मृतक महिला की मां ने ससुराल वालों पर बेटी के क़त्ल का इल्जाम लगाया था. इस केस को सुलझाने के लिए पुलिस ने शव को कब्र से बाहर निकाला और लाश की वैज्ञानिक जांच करने का निर्णय कर लिया. मृतक महिला की मां शवरा खातून बोकारो से सदीसोपुर पहुंचीं और बेटी के गले में फंदे का निशा देखा फिर ससुरालवालों पर कत्ल का केस दर्ज करा डीएम से इस केस की शिकायत की.

डीएम के आदेश के उपरांत पुलिस ने शव को क्रब से बाहर निकाला और केस की कार्रवाई भी शुरू कर दी. शवरा खातून का कहना है कि 2013 में उसकी बेटी वाशिया खातून की शादी बिहटा में हुआ था. उसका दामाद लगातार उनकी बेटी को टार्चर किया करता था. वाशिया के 2 बच्चे हैं, जिसे उनका बाप टार्चर करने लग जाता था. मां के मुताबिक आरोपी पति 25 मार्च को भी मारपीट किया था और अचानक उनकी बेटी की मौत की खबर 26 मार्च को हो गई थी. 

पार हुई हैवानियत की हदें! 6 लोगों ने बारी-बारी से लड़की का किया रेप, मन नहीं भरा तो उठाया ये खौफनाक कदम

घर में घुसकर महिलाओं को निर्वस्त्र कर पीटा, राजस्थान की घटना का वीडियो वायरल

किचन में पड़ा था 56 वर्षीय महिला का झुलसा हुआ शव, परिजनों ने देखा तो उड़ गए होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -