घर में घुसकर महिलाओं को निर्वस्त्र कर पीटा, राजस्थान की घटना का वीडियो वायरल
घर में घुसकर महिलाओं को निर्वस्त्र कर पीटा, राजस्थान की घटना का वीडियो वायरल
Share:

जयपुर: राजस्थान के भरतपुर जिले से एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ लोग एक घर में घुसकर महिलाओं और बुजुर्गों की पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में स्पष्ट नज़र आ रहा है कि महिलाओं को जमीन पर पटक-पटक कर पीटा जा रहा है. इस घटना का CCTV फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

यह मामला चिकसाना थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले बिलौठी के नगला गांव का है. बताया जा रहा है कि यहां पर गांव के दो पक्षों में बहुत समय से झगड़ा चल रहा था. धीरे-धीरे बात इतनी बढ़ गई कि मारपीट तक पहुंच गई. आरोप है कि इस घटना में एक महिला को नग्न कर बेरहमी से पीटा गया. पीड़ित परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पीड़ित सहदेव गुर्जर ने पुलिस को बताया कि वो अपने काम पर चले गए थे. इसी बीच पीछे से पड़ोसियों ने उन पर हमला कर दिया. महिलाओं को बेहरमी से पीटा गया और उन्हें निर्वस्त्र कर दिया. जिसमें घर की एक महिला को बहुत चोट आई हैं. जिसे उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है. 

उप जिला पुलिस अधीक्षक सतीश वर्मा ने जानकारी दी है कि एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें महिलाओं के साथ मारपीट की जा रही थी. इसमें पुलिस ने मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी. इसके साथ ही दूसरे पक्ष ने भी शिकायत दर्ज कराई थी. इस पूरे मामले की तफ्तीश कर ली गई है और कार्रवाई की जा रही है. 

किचन में पड़ा था 56 वर्षीय महिला का झुलसा हुआ शव, परिजनों ने देखा तो उड़ गए होश

तीन बहनों ने वायरल किया महिला का अश्लील वीडियो, फिर पुलिस संग कर दिया शर्मनाक कांड

साइकिल देने से किया मना तो फंदे से झूल गई 23 वर्षीय युवती, सदमे में परिवार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -