हैरतंअगेज! पति ने 'मानव बम' बन पत्नी को उड़ाया, वजह जानकर काँप उठेगी रूह
हैरतंअगेज! पति ने 'मानव बम' बन पत्नी को उड़ाया, वजह जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

अरावली: गुजरात से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. एक पति ने अपनी पत्नी के क़त्ल के लिए खुदखुशी कर ली. वहीं यह मामला अरावली जिले का है. विवाद के चलते पति-पत्नी अलग-अलग रह रहे थे. इसलिए पति ने पत्नी को मारने के लिए खुदखुशी करने योजना बनाई. इसके तहत उसने जिलेटिन की छड़ें अपने सीने पर लगाईं तथा फिर पत्नी को गले से लगा लिया. इसी के चलते खतरनाक धमाका हुआ, दोनों की मौत हो गई. इस मामले में जिस प्रकार जिलेटिन का उपयोग किया गया है उससे पुलिस भी दंग है.

वही पुलिस सूत्रों के हवाले के अनुसार, लाला पागी नाम के व्यक्ति ने पत्नी शारदा का इसलिए क़त्ल कर दिया क्योंकि वह उसके साथ रहने को तैयार नहीं थी. लगभग 45 दिन पहले पागी के घर से निकलने के पश्चात् शारदा अपने पिता के साथ अहमदाबाद से लगभग 135 किमी दूर मेघराज कस्बे में रह रही थी. उसके भाई भवन ने इल्जाम लगाया कि उसकी बहन शारदा वहां से शारीरिक तथा मानसिक प्रताड़ना की वजह से वापस आई थी.

वही बृहस्पतिवार रात लगभग 9 बजे पागी शारदा से मिलने आया था. पति से खफा होकर शारदा अपने पिता के घर में रह रही थी. जब वह उससे मिलने बाहर आई तो उसने उसे गले से लगा लिया. तभी खतरनाक विस्फोट हुआ. पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. इसारी पुलिस थाने के निरीक्षक सीपी वाघेला ने बताया कि शारदा की तत्काल मौत हो गई तथा पागी की कुछ ही वक़्त में मौत हो गई. परिवार में दंपति का एक 21 वर्षीय बेटा है. वहीं, इसारी थाने में पागी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

बिना किसी विवाद के लोगों की हटाएँ करता था गिरोह, गुरुग्राम पुलिस ने 6 कातिलों को पकड़ा

बाबुल के पेड़ पर लटके मिले युवक-युवती के शव, जेब से मिले ट्रेन के दो टिकट.. जांच में जुटी पुलिस

शौहर सिगरेट से जलाता था, देवर अश्लील हरकत करता था.., रिज़वाना ने उठाई आवाज़ तो मिला तीन तलाक़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -