बाबुल के पेड़ पर लटके मिले युवक-युवती के शव, जेब से मिले ट्रेन के दो टिकट.. जांच में जुटी पुलिस
बाबुल के पेड़ पर लटके मिले युवक-युवती के शव, जेब से मिले ट्रेन के दो टिकट.. जांच में जुटी पुलिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में बबूल के पेड़ से लटकी दो लोगों की लाशें मिलने से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है. घटना दादरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रूपवास गांव के बायपास पास वाले रेलवे ट्रैक की है. शुक्रवार देर शाम पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली. जिसके बाद मौके पर पंहुची पुलिस ने दोनों की लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है. और आगे की जांच में जुट गई है.

ये शव एक युवक और एक युवती का है. मृतक युवक की शनाख्त गोरखपुर के रहने वाले 22 वर्षीय रवि चंद के रूप में हुई जबकि युवती की  अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस ने बताया कि मृतक युवक की जेब से उन्हें उसका आधार कार्ड बरामद हुआ था, जिससे उसकी पहचान हो पाई. एडिशनल DCP विशाल पांडेय ने मीडिया को मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि मृतक युवक की जेब से ट्रेन के दो टिकट भी बरामद हुए हैं.

उन्होंने आगे बताया कि प्रारंभिक जांच में ऐसा लग रहा है कि युवक और युवती ने प्रेम प्रसंग के कारण ख़ुदकुशी की है. हालांकि, पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के वास्तविक कारणों का पता चल पाएगा.

बाराबंकी में दरोगा ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, थी डिप्रेशन की बीमारी

पढ़ाई के लिए पिता ने लगाई फटकार तो बेटे ने फावड़े से काटकर ले ली जान

गुटेरेस ने सूडान के अमीन को यूक्रेन समन्वयक नियुक्त किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -