एस्टन विला के मैनेजर को हुआ कोरोना, दो मैचों से हुए बाहर
एस्टन विला के मैनेजर को हुआ कोरोना, दो मैचों से हुए बाहर
Share:

एस्टन विला के मैनेजर स्टीवन गेरार्ड की कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वो इंग्लिश प्रीमियर लीग में 2 मैचों के लिए टीम के साथ नहीं रहने वाले है। इंग्लिश क्लब विला ने कहा है कि चेल्सी और लीड्स यूनाइटेड के विरुद्ध मैच में विला टीम के साथ नहीं होने वाले है। ये दोनों मैच रविवार को एस्टन विला के घरेलू मैदान पर ही खेले जाने वाले है। 41 वर्ष के गेरार्ड बीते माह ही एस्टन विला के साथ जुड़े हैं। जिसके उपरांत टीम ने 6 में से चार लीग मैच जीत चुके है। 

डीन स्मिथ को हटाने के बाद गेरार्ड को टीम का मैनेजर बना दिया गया था। जिसके पूर्व वो लिवरपूल और इंग्लैंड की फुटबॉल टीम की कप्तानी भी कर चुके है। लीग में विला की टीम 17 मैचों में 22 अंकों के साथ 10वें नंबर पर हैं।  गेरार्ड के बारे में सूचना देते हुए क्लब की तरफ से बोला है कि "एस्टन विला यह पुष्टि करता है कि हेड कोच स्टीवन गेरार्ड हमारे आने वाले 2 मैचों में चेल्सी और लीड्स यूनाइटेड के विरुद्ध शामिल नहीं हो पाएंगे। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के उपरांत वो आइसोलेशन में रहने वाले है।"

बर्नली के खिलाफ मैच स्थगित: बर्नली के विरुद्ध लीग मैच से पहले क्लब में  कोविड के केस अब तक सुनने को मिले है।  जिसके उपरांत यह मैच शुरू होने से 2 गंटे पहले स्थगित किया जा चुका है। बीते सप्ताह इंग्लिश प्रीमियर लीग में कोविड के रिकॉर्ड 90 मामले केस सुनने को मिले थे। वहीं इस महामारी के चलते अब तक 13 मैच स्थगित कर दिए गए है। शुक्रवार को ब्रिटेन में कोविड के रिकॉर्ड 1.22 लाख नए केस सामने आए थे। कोविड के ओमिक्रॉन वैरिएंट के आने के बाद यहां कोरोना के केस तेजी से बढ़ने लगे है। 

 

Video: एक बार अटैक आने के उपरांत भी मैदान पर डटा रहा फुटबॉलर, अलगे 10 मिनट में हुआ ये हाल

कुल्लू के स्पोर्ट्स फेस्टिवल में जुटने वाले है प्रदेशभर के खिलाड़ी

पंजाब और राजस्थान के मुकाबले से होगी आई लीग फुटबॉल के पहले मैच की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -