इस मशहूर एक्ट्रेस को है अस्थमा लेकिन करने लगी है धूम्रपान का सेवन
इस मशहूर एक्ट्रेस को है अस्थमा लेकिन करने लगी है धूम्रपान का सेवन
Share:

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री हिना खान को लोग खूब पसंद करते हैं और हिना खान आज के समय में सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस बन चुकीं हैं. इन दिनों उनका गाना रांझणा यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. आप सभी को बता दें कि यह गाना अरजित सिंह ने गाया है और इस गाने में प्रियांक शर्मा नजर आ रहे हैं. वहीं आपने हिना और प्रियांक को इससे पहले दोनो बिग बॉस शो में देखा होगा.

मिली जानकारी के मुताबिक हाल ही में हिना को एक नया प्रोजेक्ट मिला है जिसमें वह धूम्रपान का सेवन करती नजर आने वाली हैं. जी हाँ, वैसे इस बात को बहुत कम लोग जानते हैं की हिना अस्थमा नामक बीमारी से पीड़ित हैं और इससे लड़ रही है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान हिना ने खुद बताया कि, ''मैंने डेमेज्ड सीजन 2 में सिगरेट का उपयोग किया क्योंकि मुझे अपनी भूमिका को खास बनाना था.'' इसी कारण से उनको ऐसे करते देखा गया है लेकिन ऐसा करना उनके लिए आसान नहीं था.

वहीं इस इंटरव्यू में हिना ने कहा, ''मै तो धूम्रपान के खिलाफ हूँ लेकिन मेरे किरदार के लिए मुझे ऐसा करना पड़ रहा है. शो में कुछ ऐसे सीन आपको देखने को मिलेंगे जिसमें मै सिगरेट पीती दिखाई देने वाली हूँ.'' मिली जानकारी के मुताबिक हेल्थ इश्यूज होने के बावजूद भी हिना ने अपने वेब शो के खातिर ऐसा करना जरूरी समझा और हिना अपने काम को सबसे अधिक तवज्जो देती हैं.

The Kapil Sharma Show: हार्डी संधू से नाराज हुए कपिल शर्मा, बोले- 'आपकी हिम्मत कैसे हुई'

पारस के माहिरा को किस करने पर भड़की गर्लफ्रेंड, कहा- 'तीन साल के रिश्ते पर शक...'

अरहान पर एक्स-लवर ने लगाया गंभीर आरोप, कहा- 'ब्रेकअप के बाद भी एक गद्दे पर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -