मतगणना शुरू होते ही बोले कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल- 'ऐसी जीत का कोई फायदा नहीं...'
मतगणना शुरू होते ही बोले कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल- 'ऐसी जीत का कोई फायदा नहीं...'
Share:

नई दिल्ली: देश के 5 राज्यों (पश्चिम बंगाल, केरल, असम, पुडुचेरी और तमिलनाडु) में बीते दिनों हुए विधानसभा चुनावों के नतीजे आज आने वाले हैं। नतीजे जानने के लिए लोग बेताब हैं। अब तो वोटों की गिनती भी आरम्भ हो चुकी है। ऐसे में आज आने वाले नतीजों के साथ यह पता चल जाएगा कि ममता बनर्जी बंगाल का किला बचाने में सफल हुईं या फिर बीजेपी ने वहां ‘खेला’ कर दिया। इसके अलावा सभी की निगाहें असम पर भी है, जहां बीजेपी सत्ता बचाने की कोशिश कर रही है। इसी के साथ केरल, पुडुचेरी और तमिलनाडु के नतीजों पर भी नजर है।

वहीँ अगर हम केरल के बारे में बात करें तो वहां पिनराई विजयन की पार्टी LDF फिर सरकार बना सकती है, ऐसा तमाम एग्जिट पोल्स दावा कर रहे हैं। इसके अलावा तमिलनाडु में DMK को सत्ता मिलने के चांस हैं। वहीँ पुडुचेरी की सत्ता की चाबी कांग्रेस और बीजेपी में से किसे मिलेगी, यह भी आज पता चल जाएगा। इन सभी के बीच बंगाल में वोटों की गिनती शुरू हो चुकी है लेकिन उससे पहले ही आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी शुरू हो गया है। यहाँ के टीएमसी के उम्मीदवार सोवोंदेव चटोपाध्याय ने हाल ही में यह आरोप लगाया है कि जब वह काउंटिंग सेंटर पर आए तो स्ट्रॉन्ग रूम खुला हुआ था। उन्होंने RO से इसकी शिकायत की है।

उन्होंने कहा कि काउटिंग से पहले स्ट्रॉन्ग रूम का खुला होना पूरी तरह से गैरकानूनी है। इन सभी के बीच कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने एक ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है, ''आज चुनावी नतीजों वाले दिन, कोई भी जीते लेकिन ऐसी जीत का कोई फायदा नहीं जो इतने नुकसान के बाद मिले। आज लोगों की जान बचाना मायने रखता है।'' अब उनके इस ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आना शुरू हो गई है।

बंगाल-असम सहित 5 राज्यों के आज आएँगे परिणाम, शुरू हुई मतगणना

पांच राज्यों में होगी मतगणना, 822 विधानसभा सीटों का परिणाम आज होगा तय

अगले दो वर्षों के लिए 15 लाख करोड़ रुपये में राजमार्ग निर्माण का है लक्ष्य: नितिन गडकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -