अगले हफ्ते 'अन्न महोत्सव' मनाएगी भाजपा, होगा यूपी चुनाव का शंखनाद

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की योजना 5 अगस्त को राज्य में अन्न महोत्सव (एक खाद्यान्न उत्सव) मनाने की है, जिसमें पीएम मोदी के तक़रीबन 80,000 राशन विक्रेताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए बात करने की संभावना है। दरअसल, भाजपा से छह नेताओं को और अपना दल की अनुप्रिया पटेल को पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से निर्देश मिला है कि वह 'जनता से आशीर्वाद लेने' के लिए तीन-चार संसदीय क्षेत्रों और चार-पांच जिलों - 300-400 किमी के क्षेत्र को कवर करते हुए जन आशीर्वाद यात्रा करें। 

नेताओं को बताया गया है कि ये 15 अगस्त के बाद और उन्हें कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए यह यात्राएं करनी हैं। सभी सांसदों को लोगों को कोविड वैक्सीन लेने के लिए जागरूक करने का भी निर्देश दिया गया है। उन्हें पीएम मोदी की तरफ से किसानों के विरोध और पेगासस फोन हैकिंग कांड जैसे मुद्दों पर पार्टी का पक्ष जनता के समक्ष पेश कर विपक्ष से लड़ाई लड़ने का भी निर्देश दिया गया है।

बता दें कि यह ऐसे समय में आया है, जब राज्य सरकार को कृषि कानूनों पर बढ़ते विरोध का सामना करना पड़ता है। इस हफ्ते किसानों ने "मिशन यूपी" की बात की और चुनावी राज्य के सभी कोनों में अपने आंदोलन को ले जाने की रणनीति तैयार की है। हालांकि, भाजपा तमाम विरोध के बावजूद अपने काम में लगी हुई है और विरोधियों के सवालों का जवाब भी नहीं दे रही है। 

भूकंप से डोली अलास्का प्रायद्वीप की धरती, 8.2 की रही तीव्रता

अंतर्राष्ट्रीय बाघ दिवस पर पीएम मोदी ने वन्यजीव प्रशंसकों को दी बधाई

विश्व अंतरराष्ट्रीय बाघ दिवस पर बोले CM शिवराज- 'मध्यप्रदेश टाइगर बचाएगा भी और बढ़ाएगा भी'

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -