सोनोवाल कैबिनेट ने किया धावक हिमा दास को डीएसपी के पद पर नियुक्त करने का फैसला
सोनोवाल कैबिनेट ने किया धावक हिमा दास को डीएसपी के पद पर नियुक्त करने का फैसला
Share:

गुवाहाटी: असम कैबिनेट ने धावक हिमा दास को पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) नियुक्त करने का फैसला किया और राज्य के लिए एकीकृत खेल नीति में संशोधन को मंजूरी दे दी। मुख्यमंत्री सोनोवाल ने गुवाहाटी के जनता भवन में असम मंत्रिपरिषद (सीओएम) की बैठक की अध्यक्षता की। 

मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) ने ट्वीट कर कहा, 'सीओएम ने ओलंपिक, एशियाई खेलों, सीडब्ल्यूजी (कक्षा 1) के पदक विजेताओं और विश्व चैंपियनशिप के वरिष्ठ (कक्षा 2) अधिकारियों की नियुक्ति के लिए राज्य के लिए एकीकृत खेल नीति में संशोधन को मंजूरी दी। हिमा दास को उप एसपी नियुक्त किया जाएगा। बुधवार को सोनोवाल कैबिनेट की बैठक में कई फैसले लिए गए। सीओएम ने राज्य के लिए साइबर सुरक्षा नीति को भी मंजूरी दी। राज्य के लिए ऊर्जा संरक्षण भवन कोड को भी सीओएम ने मंजूरी दे दी। 

सीएमओ ने कहा, सभी व्यावसायिक भवनों को इन नियमों का पालन करना होगा। सीओएम ने कार्मिक, आर व डीएम, जीएडी, कृषि, मत्स्य पालन, एएच एंड वी विभाग सहित 6 विभागों के साथ बराक घाटी (सिलचर) में मिनी सचिवालय शुरू करने का निर्णय लिया। सीएमओ ने ट्विटर पर जाकर लिखा, उपभोक्ताओं को बड़ी राहत देते हुए सीओएम ने सभी घरों में महीने में 30 यूनिट तक की खपत के लिए मुफ्त बिजली देने का फैसला किया।

सुप्रीम कोर्ट ने केरल बाढ़ का हवाला देते हुए यूईएम को दिया ये आदेश

कश्मीर में नहीं हुआ कोई नीतिगत बदलाव: यूएन

मौनी अमावस्या आज, प्रयागराज संगम में स्नान करेंगी प्रियंका वाड्रा, शंकराचार्य से भी मिलेंगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -