महिला ने अपने प्राइवेट पार्ट में छिपा रखा था आधा किलो सोना, इस तरह खुला राज़

गुवाहाटी: असम के बोकाजान में पुलिस ने सोने की तस्करी के जुर्म में महिला और उसके साथी को अरेस्ट किया है. रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने आधा किलो सोना अपने प्राइवेट पार्ट में छुपा रखा था. मुखबिरों से पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि यहां पर सोने की तस्करी होने वाली है. इस आधार पर पुलिस ने अपना जाल बिछाया और दो तस्करों को पकड़ने में सफलता पाई. कोहिमा से गुवाहाटी जा रही एक बस में सवार दोनों को अरेस्ट कर लिया गया.

पुलिस ने जानकारी दी है कि महिला ने अपने प्राइवेट पार्ट में सोना छुपा रखा था. जिससे किसी को कोई संदेह न हो और वह आसानी से सोने की तस्करी कर सके. ये तस्कर सोने को बेचने हेतु मणिपुर के इंफाल से गुवाहाटी ला रहे थे. सोने को जब्त कर पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले पर APS जॉन दास ने बाय है कि एक गुप्त सुचना के आधार गुरुवार को मणिपुर से गुवाहाटी जा रही एक बस में दो तस्करों के होने की जानकारी मिली थी, जिसके तहत हमें बस को रोका और एक महिला तथा उसके साथ युवक की तलाशी ली.

उन्होंने बताया कि अलग अलग ली गई तलाशी में आधा किलो सोना बरामद किया गया. पुलिस ने बताया कि महिला अपने गुप्तांग में आधे किलो वजन के सोने के तीन बिस्कुट छुपा रखे थे. आरोपियों की शिनाख्त इंदु ग्वाला पोंगरा और  उगेश पोंगरा के रूप में हुई है. 

अपराध: तमिलनाडु पुलिस द्वारा मुठभेड़ में हत्या के संदिग्ध मारे गए

प्रेमी संग पत्नी को आपत्तिजनक अवस्था में देख पति ने खोया आपा, उठा डाला ये बड़ा काम

कोटा में 4 लाख की अफीम के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार

 

Most Popular

- Sponsored Advert -