नशे के सौदागरों पर असम पुलिस का बड़ा एक्शन, 441 तस्कर गिरफ्तार, अभियान जारी
नशे के सौदागरों पर असम पुलिस का बड़ा एक्शन, 441 तस्कर गिरफ्तार, अभियान जारी
Share:

गुवाहाटी: असम पुलिस ने हिमंत बिस्व सरमा के 10 मई को सीएम पद संभालने के बाद नशीले पदार्थों के विक्रेताओं पर एक्शन लेने के लिए दिए गए आदेश के तहत 450 से अधिक लोगों को अरेस्ट किया है। पुलिस ने 10 मई से 31 मई के दौरान 264 केस दर्ज किए गए और 441 लोगों को अरेस्ट किया, जबकि 'मादक पदार्थ के खिलाफ जंग' राज्य के विभिन्न जिलों में दैनिक गिरफ्तारी के साथ जारी है।

दरअसल, सीएम सरमा ने हाल ही में कहा था कि राज्य सरकार का लक्ष्य नशीले पदार्थों से मुक्त समाज बनाना है और असम पुलिस नशीली दवाओं की खरीद-बिक्री के खिलाफ सख्त रुख अपनाएगी। पुलिस के एक प्रवक्ता ने जानकारी दी कि राज्य पुलिस ने अवैध मादक द्रव्य व्यापार के खिलाफ पिछले महीने एक विशाल मुहीम चलाई थी और नशीले पदार्थ बेचने वालों के नेटवर्क को काफी हद तक कमजोर कर दिया गया है।

अब तक पुलिस ने 6.57 किलोग्राम हेरोइन, 5,785.85 किलोग्राम गांजा, 92,366 गोलियां याबा और अन्य मादक पदार्थ जब्त किए हैं। असम पुलिस ने 17,11,130 रुपये नकदी के साथ 20 ग्राम मॉर्फीन और 426 ग्राम अफीम भी जब्त की है। प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस राज्य में नशीले पदार्थों की बिक्री करने वालों के खिलाफ अपनी जंग जारी रखेगी और सुनिश्चित करेगी कि समाज मादक पदार्थों की समस्या से मुक्त हो जाए।

विजय माल्या की जब्त सम्पत्तियों में से बैंकों को दिया जाएगा पैसा, कोर्ट का आदेश जारी

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 9 पैसे टूटकर 73.18 पर खुला भारतीय रुपया

मोदी सरकार ने बदले पेंशन के नियम, सेना के पूर्व अधिकारी बोले- ये देश के लिए हानिकारक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -